महामारी बने कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया । इसी के साथ प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया के जरिए सभी देशवासियों से प्रधानमंत्री सहायाता कोष में कोरोना के खिलाफ जंग में दान देने की भी अपील की । प्रधानमंत्री की अपील पर देश के लगभग हर बड़े क्षेत्र के दिग्गजों ने आगे बढ़कर कोविड-19 से निपटने में अपना योगदान दिया । और अब बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी कोरोना की इस जंग में अपना योगदान दिया है । हालांकि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में कितना दान दिया है, खुद इसका ऐलान नहीं किया है ।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोना से निपटने के लिए दिया 3 करोड़ रु का गुप्त दान

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बढ़ाया मदद का हाथ

लेकिन अनुष्का और विराट से जुड़े,  फ़िल्म जगत के सूत्र ने बताया है कि, विरुष्का ने दोनों की ओर से पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में 3 करोड़ रु डोनेट किए हैं । अनुष्का और विराट ने आज सोमवार को ट्वीट कर अपनी ओर से इस मदद की घोषणा की । अनुष्का ने लिखा, “मैं और विराट पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में मदद कर रहे हैं । इतने लोगों की पीड़ा देखकर हमारा दिल टूट रहा है और हम आशा करते हैं कि हमारा योगदान, किसी तरह से, हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद करता है ।”

इससे पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़, कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़, कपिल शर्मा ने 50 लाख रु और ॠतिक रोशन ने 20 लाख रु देकर कोरोना की इस जंग़ में मदद का हाथ बढ़ाया ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: लॉकडाउन पीरियड में अनुष्का शर्मा ने खुद काटे विराट कोहली के बाल और दिया एक नया लुक

बता दें कि सरकार कोरोना से निपटने के लिए लॉकडाउन, सोशल डिस्टेंसिंग समेत हर संभव कदम उठा रही है और लोगों से लगातार घरों में रहने की भी अपील कर रही है ।