3 जनवरी को रजिस्टर्स मैरिज करने के बाद आमिर खान की बेटी आयरा खान और उनके बॉयफ्रेंड फिटनेस एक्सपर्ट नुपुर शिखरे ने उदयपुर में 10 जनवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई । और अब आमिर खान मुंबई में आयरा खान और नुपुर शिखरे के ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी में जुट गए हैं । ये रिसेप्शन मुंबई में 13 जनवरी को होने वाला है । इसी बीच बॉलीवुड हंगामा को आयरा और नूपुर के इस ग्रैंड रिसेप्शन के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है । हमें पता चला है कि आयरा और नूपुर को आशीर्वाद देने के लिए बॉलीवुड से ए-लिस्टर्स सेलिब्रिटीज़ शामिल होने वाले हैं ।

EXCLUSIVE: मुंबई में 13 जनवरी को होने वाले आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे के ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल होंगे बॉलीवुड के ये ए-लिस्टर्स ; गेस्ट लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर्स के नाम भी शामिल

आमिर खान की बेटी का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

हमारे विश्वसनीय सूत्रों ने हमें बताया है कि, आमिर की बेटी के ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में अक्षय कुमार अपनी फ़ैमिली के साथ, अजय देवगन अपनी फ़ैमिली के साथ, सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शामिल होंगे । इसके अलावा पहले यह भी बताया गया था कि, शाहरुख खान, सलमान खान भी आमिर की इस ख़ुशी का हिस्सा बनेंगे । इसके अलावा गेस्ट लिस्ट में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सैफ अली खान और करीना कपूर खान सहित अन्य लोगों का भी नाम है ।

इतना ही नहीं आमिर की गेस्ट लिस्ट में भारत के दिग्गज क्रिकेटर्स का भी नाम शामिल है जिसमें आते हैं विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी समेत कई क्रिकेटर्स ।