एमी पुरस्कार अभिनेता और हास्य कलाकार वीर दास, जो अपनी अद्वितीय हास्य शैली और अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा के लिए जाने जाते हैं, एक्शन फिल्म शैली में अपने पहले कदम रखने के लिए तैयार हैं । वैश्विक मंच पर अग्रणी भारतीय हास्य अभिनेता के रूप में पहचाने जाने वाले, वीर दास अपनी कलात्मक सीमाओं को फिर से परिभाषित करने और ज़बरदस्त एक्शन फिल्म में अपनी पहली फिल्म के साथ दुनिया भर के दर्शकों सरप्राइज़ करने के लिए तैयार है।

वीर दास करने जा रहे हैं अपना एक्शन डेब्यू ; 2024 के मध्य में शुरू होगी अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म की शूटिंग

वीर दास की पहली एक्शन फिल्म

कॉमेडी में अपनी अनूठी शैली के लिए जाने जाने वाले, वीर दास ने लगातार मनोरंजन के दायरे को आगे बढ़ाया है, जिससे उन्हें प्रशंसा मिली है और दुनिया भर में उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। अब, वह एक्शन सिनेमा की दुनिया में कदम रखते हुए अपनी प्रतिभा का अब तक अनदेखा पहलू दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म प्रोजेक्ट फिलहाल तैयारी के चरण में है, जिसमें वीर दास मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्माण 2024 के मध्य में शुरू होने की उम्मीद है।

वीर दास, जिन्होंने अपनी प्रतिभा और आकर्षण से कॉमेडी की दुनिया को जीत लिया है, अपने करियर के इस नए अध्याय के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहते हैं, “मैंने हमेशा खुद को चुनौती देने और नए क्षितिज तलाशने में विश्वास किया है। कॉमेडी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेगी। लेकिन एक्शन शैली में कदम रखने का रोमांच एक बिल्कुल नया रोमांच है। तैयारी तीव्र है, और मैं इस रोमांचक प्रोजेक्ट में पूरी ताकत से उतर रहा हूं। मैं दर्शकों के लिए कुछ नया और उत्साहवर्धक लाने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकता ।

टैग: action film,Vir Das