जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अपनी आगमी फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कल से लखनऊ में  शुरू करने वाले है । जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार लखनऊ में फ़िल्म की शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । इस दौरान मेकर्स ने सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए हुए हैं । अभी शुरू हुई सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग जनवरी 2021 तक जारी रहेगी ।

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार, लखनऊ की सड़कों पर एक्शन सीन करेंगे जॉन

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार शूटिंग के लिए तैयार

“पहले दिन हम सिर्फ लीड जोड़ी के साथ ही शूटिंग करेंगे, लेकिन बाद में हर्ष छाबड़ा, गौतमी कपूर, शाद रंधावा, अनूप सोनी और साहिल वैद जैसे अन्य एक्टर्स इसमें शामिल होंगे ।” उत्तर प्रदेश सरकार की प्रशंसा करते निदेशक मिलाप झवेरी बताते हैं, “हम पूरे लखनऊ में शूटिंग करेंगे, जिसमें महलों और कॉलेजों जैसी विरासत संरचनाओं को शामिल किया गया है । कुछ लाइव स्थानों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा, इसलिए भीड़ अंदर घुस नहीं सकेगी और लोकेशन पर केवल हमारे कास्ट और क्रू ही मौजूद रहेंगे ।” उन्होंने आगे कहा कि, लखनऊ की सड़कों पर भी एक्शन सीन शूट किए जाएंगे । निर्देशक जॉन की इन कठिन समय में शूटिंग के लिए सहमत होने के लिए प्रशंसा करते हैं ।

शूटिंग में रखा जा रहा है सुरक्षा का ख्याल

निर्माता भूषण कुमार चुनौती से परिचित है और उन्हें विश्वास है कि कड़े सुरक्षा और नियमो के पालन से शूटिंग का माहौल सुरक्षित रहेगा । “यह लाइव लोकेशन पर काम कर रहे क्रू के लिए डरावना होगा , लेकिन हमारे दर्शकों को इस महामारी के दौरान कुछ मनोरंजन देना भी ज़रूरी है । हम वादा करते है कि सत्यमेव जयते 2, अपनी ऑरिजनल फ़िल्म से भी बेहतर होगी । जब हम एक फ़्रेंचाइज़ी को आगे ले जाने का फैसला करते हैं, तो हमें बड़ी कहानियों और पात्रों के साथ तैयार रहना होता है । मिलाप ने लॉकडाउन के दौरान जॉन के साथ एक्शन दृश्यों पर बहुत मेहनत की है ।”

लखनऊ में मिलाप के साथ मौजूद निर्माता निखिल आडवाणी का दावा है कि चूंकि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है, इसलिए उन्हें एहसास हुआ कि लखनऊ एक उपयुक्त सेटिंग होगी और वहां कहानी को बसाया जाएगा । कोरोनावायरस के महामारी से पहले, SMJ 2 मुंबई से आधारित था । इस फ़िल्म में जॉन की जड़ें वाराणसी से हैं और मिलाप का मानना है कि ट्रांजिशन फिल्म को panindia फील देगा, जो अंदरूनी इलाकों में दर्शकों को भी अपील करेगा । हम फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म करने के पहले, अगले साल की शुरुआत में मुंबई के एक स्टूडियो में कुछ दिनों के लिए शूटिंग करेंगे ।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमई एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2, अगले साल 12 मई 2021 को रिलीज होगी ।