कॉमेडी ड्रामा सर्कस के साथ रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी तीसरी बार एक बार साथ काम करने जा रहे हैं । भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रस्तुत सर्कस शेक्सपियर के प्ले कॉमेडी ऑफ एरर्स से प्रेरित बताई जा रही है । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आने वाले हैं । इसके अलावा फ़िल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फ़र्नांडीज, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर, और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे । सर्कस की स्टार कास्ट को लेकर हमने सुन है कि वरुण शर्मा, जो इसमें दूसरी पुरुष प्रधान भूमिका निभा रहे हैं, इस किरदार के लिए पहली पसंद नहीं थे ।

रणवीर सिंह की सर्कस राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना को भी हुई थी ऑफ़र, ये है अंदर की डिटेल

सर्कस में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा की कॉमेडी

सर्कस की कास्टिंग के बारे में डिटेल में जानकारी देते हुए फ़िल्म इंडस्ट्री के अंदरुनी सूत्र ने हमें बताया कि, “रणवीर इस फ़िल्म की पहली मुख्य भूमिका के लिए यकीनन पहली पसंद थे लेकिन दूसरी मुख्य पुरुष प्रधान भूमिका के लिए मेकर्स ने सबसे पहले राजकुमार राव को अप्रोच किया था । लेकिन राजकुमार राव ने इस फ़िल्म को करने से मना कर दिया क्योंकि उनका शानदार अभिनय कौशल और बढ़ती लोकप्रियता उन्हें मुख्य भूमिका वाली फ़िल्में भी दिला रही है तो वह सेकेंड लीड क्यों करें, इसलिए उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया ।”

इसके बाद मेकर्स ने इस किरदार के लिए किस अभिनेता को अप्रोच किया, इस बारें में सूत्र ने आगे बताया कि, “राजकुमार राव के ठुकराए जाने के बाद मेकर्स ने आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना को ये किरदार ऑफ़र किया । लेकिन उन्होंने डेट इश्यू के चलते इस फ़िल्म को करने से मना कर दिया ।”

राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना के न करने के बाद मेकर्स ने वरुण शर्मा को अप्रोच किया । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया कि, “वरुण ने इस फ़िल्म को करने के लिए तुरंत हामी भर दी । रणवीर के साथ सेकेंड लीड रोल निभाने में वरुण को कोई आपत्ति नहीं थी इसलिए वह खुशी-खुशी इसके लिए तैयार हो गए ।”

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: रणवीर सिंह के साथ सर्कस बनाएंगे रोहित शेट्टी, कॉमेडी ड्रामा के लिए ये स्टार-कास्ट हुई फ़ाइनल

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होने वाली सर्कस की शूटिंग अगले महीने से ही पहले मुंबई, फिर ऊटी और अंत में गोवा में की जाएगी । रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और निर्देशित सर्कस 2021 की सर्दियों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।