निर्देशक मोहित सूरी के साथ हुई अनबन के बाद आदित्य रॉय कपूर ने फ़िल्म एक विलेन 2 से किनारा कर लिया । इसके बाद आदित्य रॉय कपूर ने दूसरी बड़ी एक्शन फ़िल्म साइन की जो अहमद खान द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली पता लगाया है कि आदित्य रॉय कपूर की इस एक्शन फ़िल्म का नाम ओम है और इसके साथ एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के बेटे निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखेंगे ।

EXCLUSIVE: एक्शन पैक्ड फ़िल्म ओम में आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करेंगी तारा सुतारिया, नवंबर में शुरू होगी शूटिंग

आदित्य रॉय कपूर की एक्शन फ़िल्म ओम

“आदित्य की यह फ़िल्म एक्शन से भरपूर है जिसमें पर्याप्त रूप से रोमांस भी देखने को मिलेगा । मेकर्स इस फ़िल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू करने के लिए तैयार हैं । फ़िल्म की शूटिंग लोकेशन के लिए रेकी और प्री-प्रोडक्शन जैसे काम जोर-शोर से चालू हैं । इस फ़िल्म में आदित्य, ओम नाम का किरदार निभा रहे हैं ।” फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

हालांकि टाइटल से पता चल रहा है कि यह फ़िल्म इसी नाम की एक कन्नड़ फ़िल्म का हिंदी रीमेक है लेकिन हमारे सूत्र ने कन्फ़र्म किया है कि यह एक्शन फ़िल्म ऑरिजनल है । इसकी स्क्रिप्ट अहमद को इतनी पसंद आई थी वो एक समय इस फ़िल्म को टाइगर के साथ डायरेक्ट करने वाले थे । “लेकिन हीरोपंती 2 पहले से ही अहमद के पास थी इसलिए अहमद इस फ़िल्म को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं । अब क्योंकि उन्हें फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई इसलिए उन्होंने इसे प्रोड्यूस करने का फ़ैसला कर लिया ।” सूत्र ने बताया ।

आदित्य के साथ तारा सुतारिया की जोड़ी बनी

अहमद को आदित्य की इस एक्शन फ़िल्म को प्रोड्यूस करने के लिए ज़ी स्टूडियो के रूप में एक स्टूडियो पार्टनर भी मिल गया । “इस एक्शन फ़िल्म में आदित्य के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी । इससे पहले तारा और आदित्य की जोड़ी मोहित सूरी की फ़िल्म एल विलेन 2 के लिए बनी थी । लेकिन आदित्य के एल विलेन 2 छोड़ने से यह फ़्रेश जोड़ी बनते-बनते रह गई । इसलिए ओम के मेकर्स ने आदित्य और तारा की फ़्रेश जोड़ी को पर्दे पर लाने का फ़ैसला किया अपनी फ़िल्म के साथ ।

मलंग के बाद आदित्य की इमेज बॉलीवुड में एक माचो मैन की भी हो गई है । और एक्शन फ़िल्म ओम उनकी इस इमेज को और आगे ले जाएगी । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “एक्शन शैली की अन्य फ़िल्मों को लेकर भी आदित्य की बात चल रही है । आगे आने वाले कुछ महीनों में पता चल जाएगा कि वो कौनसी फ़ि्ल्में होंगी । ओम में अपने किरदार में फ़िट होने के लिए आदित्य ने तैयारी शुरू कर दी है और इसके लिए वह जिम में अपनी फ़िजिक पर खूब ध्यान देने में लगे हुए हैं ।”

यह भी पढ़ें : आदित्य रॉय कपूर ने इस कारण छोड़ी मोहित सूरी की फ़िल्म एक विलेन 2

वहीं अहमद खान की टाइगर श्रॉफ़ के साथ हीरोपंती 2 की शूटिंग अगले साल मार्च तक शुरू होगी ।