इस साल लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस 11, कई मायनों में सुर्खियों में रहा । कहीं गहरी दोस्ती, तो कहीं बेइतंहा प्यार और इतना ही नहीं इस बार एक तरफ़ा प्यार के नजारे भी खूब देखने को मिले । दर्शकों ने हर पहलू का जमकर लुत्फ़ उठाया । बिग बॉस के घर से निकलने के बाद कई प्रतियोगी अभी भी एक दूसरे के संपर्क में है । और उन्हीं में से एक हैं अर्शी खान, हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता । दर्शकों को अर्शी खान और हितेन तेजवानी की शरारत को सभी ने पसंद किया था । बिग बॉस फिनाले में भी अर्शी खान व हितेन तेजवानी ने साथ में परफॉर्म किया था । और अब ये जोड़ी एक बार फ़िर साथ नजर आने वाली हैं और इसमें उनका साथ देंगे विकास गुप्ता ।

Ex-Bigg-Boss-contestants-Vikas-Gupta-and-Arshi-Khan-join-Hiten-Tejwani-in-Box-Cricket-League

यहां नजर आएंगे हितेन तेजवानी और अर्शी खान

बॉक्स क्रिकेट लीग [इनडोर क्रिकेट] जिसे एकता कपूर ने शुरू किया था, में टीवी उद्योग से कई सारी हस्तियां नजर आती हैं । इस क्रिकेट लीग की एक टीम कोलकाता बाबूमोशाय, में बिग बॉस 11, में नजर आईं अर्शी खान और विकास गुप्ता नजर आएंगे । और अब दिलचप्स खबत्र ये आ रही है कि इसमें हितने तेजवानी भी दिखाई देंगे । आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 11, में अर्शी खान, विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी साथ में नजर आए थे । और इस सीजन की विजेता शिल्पा शिंदे बनी थी ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 11 : हद से ज्यादा लोकप्रिय हुए घरवालों के ये ‘वन लाइनर्स’

वहीं दूसरी तरफ़, उनकी टीम कोलकाता बाबू मोशाय की बात करें तो, इस टीम में कई लोकप्रिय नाम शामिल हैं । जिसमें शामिल हैं- शक्ति अरोड़ा, आशा नेगी, अनुज सचदेवा, विंध्य तिवारी, सुमित सचदेव, एली गौनी व अन्य । 'कसम' स्टार शरद मल्होत्रा इस टीम के कप्तान है।

अब तक, बॉक्स क्रिकेट लीग में दो सीजन हुए हैं और दोनों में, दिल्ली ड्रेगन्स थी, जो विजेता साबित हुई। इस टीम के कप्तान करन वाही है ।

आगामी बॉक्स क्रिकेट लीग की बात करें तो, कोलकाता बाबू मोशाय का पहला मैच 12 फ़रवरी को आयोजित होगा । इस एपिसोड की बाकी की जानकारी फ़िलहाल जारी नहीं की गई है ।