908729143

अभिनेता से निर्माता बनने जा रहे इमरान हाशमी अब अपने करियर की एक नई पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं । अपने प्रोडक्शन हाउस के प्रमोशन में व्यस्त इमरान हाशमी, जो कि कैंसर रोगियों की मदद करने और जागरूकता फैलाने की दिशा में कठिन प्रयास करते रहते हैं, को एक टीवी शो की मेजबानी के लिए आमंत्रित किया गया है ।

गौरतलब है कि, इमरान के चार साल के बेटे अयान ने कैंसर से जंग जीती है । और इसके बाद इमरान हाशमी ने अपने बेटे अयान की कैंसर से जूझने की दास्तान पर एक,  द किस ऑफ लाइफः हाउ ए सुपरहीरो ऐंड माइ सन डिफिटेड कैंसर, नाम की किताब लिखी जिसमें उन्होंने अपनी और अपने बेटे की कैंसर के खिलाफ जंग की पूरी दास्तान को लिखा है । अब इमरान इस बीमारी पर एक टीवी शो में बोलते हुए नजर आएंगे । हमें पता चला है कि इस टीवी शो की टीम को पूरा यकीन है कि इमरान के पास कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए है पूरी जानकारी है , और वहीं दूसरी तरफ़ इमरान को इस भयानक बीमारी की संवेदनशीलता के बारें में भी व्यक्तिगत अनुभव है ।

यह भी कहा जा रहा है कि इस टीवी शो की शूटिंग अगले साल की शुरूआत में शुरू होगी लेकिन इस टीवी शो से जुड़ी बाकी की जानकारी फ़िलहाल गुप्त रखी गई है ।