बॉलीवुड की सबसे सफ़ल फ़्रैंचाइजी में से एक टाइगर सीरिज की तीसरी किश्त टाइगर 3 की शूटिंग अगले महीने यानी मार्च से शुरू होने वाली है । एक बार फ़िर इस फ़िल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी देखने को मिलेगी । यशराज प्रोडक्शन में बनने वाली स्पाई ड्रामा टाइगर 3 को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि मेकर्स ने फ़िल्म के लिए विलेन को सलेक्ट कर लिया है और वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी हैं ।

सलमान खान की एक्शन पैक्ड टाइगर 3 में खतरनाक विलेन बनेंगे इमरान हाशमी, अगले महीने से शुरू होगी शूटिंग

मार्च से शुरू होगी सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3 की शूटिंग

खबरों की मानें तो टाइगर 3 में सलमान का मुकाबला इमरान हाशमी से होगा क्योंकी इमरान इस फ़िल्म में खतरनाक विलेन के तौर पर नजर आएंगे । दरअसल, यशराज फिल्म्स टाइगर 3 में विलेन के तौर पर किसी नए चेहरे को लाना चाहती थी इसलिए उन्होंने इमरान हाशमी को सलमान के अपोजिट चुना । इससे पहले टाइगर जिंदा है में भी विलेन के रूप में एक नए चेहरे को शामिल किया गया था और वो थे सज्जाद डेलाफ्रूज ।

यशराज फिल्म्स को लगता है कि इमरान हाशमी विलेन के किरदार में फिट बैठते हैं । टाइगर 3 का पहला शेड्यूल मुंबई में फिल्माया जाएगा और मार्च 2021 के तीसरे हफ्ते से इसकी शूटिंग शुरू होनी है । फिल्म का पहला शेड्यूल यशराज स्टूडियों मुंबई में होगा, जो लगभग एक महीने तक चलेगा । इसमें इमरान, कैटरीना और सलमान के सीन्स शूट होंगे ।

अप्रैल में ये दोनों कलाकार अपनी दूसरी फिल्मों के कामों में व्यस्त रहेंगे । जहां सलमान अपनी ईद पर रिलीज होने वाली अगली फिल्म राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई के प्रोमोशन में व्यस्त रहेंगे वहीं कैटरीना भी इसी दौरान निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग करने वाली हैं ।  टाइगर 3 की शूटिंग मुंबई के बाद जून में विदेश में शुरू की जाएगी । टाइगर 3 के ज्यादातर हिस्से को यूरोपीय देशों के विभिन्न हिस्सों में फिल्माया जाना है । शूटिंग का यह अनुमानित दौरा 45-50 दिनों का होने वाला है । टाइगर 3 के कुछ हिस्से की शूटिंग इस्तांबुल में भी की जाएगी ।

बड़े पैमाने पर बनने वाली टाइगर 3 का बजट कथिततौर पर 350 करोड़ रु बताया जा रहा है ।