इमरान हाशमी इन दिनों कश्मीर में अपनी अपकमिंग फ़िल्म ग्राउंड ज़ीरो की शूटिंग कर रहे हैं  । जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में शूटिंग खत्म करने के बाद जब इमरान मेन मार्केट में घूम रहे थे तभी कुछ शरारती तत्‍वों ने इमरान पर पत्थरबाजी कर दी थी ।  इसके बाद खबरें आने लगीं की इस पत्थरबाजी में इमरान घायल हो गए है  । हालांकि  इमरान हाशमी ने अपने घायल होने की खबर को ग़लत बताया है । साथ ही ये भी बताया की वह पूरी तरह से ठीक हैं ।

f9767266-ad25-4881-9423-78164e8ef88e

पत्थर बाज़ी में इमरान हाशमी नही हुए घायल 

 इमरान ने ट्वीट कर लिखा, “कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी से स्वागत करते हैं, वे वेलकमिंग हैं । श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना शानदार रहा । पत्थरबाजी की घटना में मेरे घायल होने की घटना में मेरे घायल होने की खबरें गलत हैं । 

हालांकि पत्थरबाजी के बाद इमरान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है । इस मामले में पहलगाम पुलिस स्टेशन में पत्थरबाजी करने वालों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई । इमरान 24 अगस्‍त को मुंबई से श्रीनगर रवाना हुए थे । पहलगाम से पहले 14 दिन इसी फिल्म की शूटिंग श्रीनगर में भी कर चुके हैं । 

फ़िल्म ग्राउंड जीरो की बात करें तो यह फ़िल्म  बॉर्डर सिक्योरिटी फॉर्स यानी BSF के जवान पर आधारित है । इमरान इस फ़िल्म में एक ऐसे बीएसएफ जवान के किरदार में नज़र आएंगे जिसकी ड्यूटी पाकिस्तान से लगी सीमा पर है । इस फिल्म का निर्देशन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं । इस फ़िल्म में इमरान के साथ सई तमहांकर और जोया हुसैन नजर आएंगी ।

ग्राउंड जीरो के अलावा इमरान अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी और सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे ।