2 सितंबर को, मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने घोषणा की कि भारत में 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस आयोजित किया जाएगा, जिसके उपलक्ष्य में सिनेमाघर में फ़िल्म देखने का टिकट सिर्फ़ 75 रु में दिया जाएगा । यानि जो भी 16 सितंबर को थिएटर में फ़िल्म देखने जाएगा उसे सिर्फ़ 75 रु ही टिकट पर खर्च करने होंगे । इसके बाद बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था की मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं डिज्नी के आग्रह पर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस को एक हफ्ते के लिए टालने का फैसला किया है । यह अब शुक्रवार, 16 सितंबर के बजाय शुक्रवार, 23 सितंबर को आयोजित किया जाएगा । 

National-Cinema-Day-celebrations-off-to-a-ROCKING-start-Brahmastra-to-be-first-choice-with-shows-ALREADY-fast-filling-1

23 सितंबर को ब्रह्मास्त्र सिर्फ़ 75 रु में देखिए 

नतीजतन 23 सितंबर को जो भी फ़िल्में थिएटर में देखी जाएंगी उसके लिए सिनेप्रेमियों को सिर्फ़ 75 रु खर्च करने होंगे । और अब इस बारें में लेटेस्ट अपडेट ये है की मुंबई, पुणे, कोलकाता समते कई जगह के थिएटर्स ने भी 23 सितंबर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है । ये बुकिंग़ 23 सितंबर मंगलवार, 20 सितंबर की मध्यरात्रि से शुरू की गई है । इस बारे में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया की, "मल्टीप्लेक्स ने सीमित स्क्रीन के लिए बुकिंग शुरू की है जिसमें शानदार रेसपोंस देखने को मिल रहा है । देश भर के सभी सिनेमाघर जल्द ही सभी स्क्रीन्स के लिए बुकिंग शुरू कारा देंगे 

सूत्र ने आगे कहा, "जैसा कि अपेक्षित था, प्री बुकिंग़ में ब्रह्मास्त्र दर्शकों की पहली पसंद है । इसके शोज की टिकटों की बिक्री सबसे ज्यादा हो रही है । हमें उम्मीद है कि बड़े शहरों में फिल्म का हर शो शुक्रवार को बिक जाएगा । वास्तव में, अधिकांश स्क्रीनिंग के टिकट पहले ही हाउसफुल हो जाएंगे।

हाउसफ़ुल होंगे शोज

बॉलीवुड हंगामा ने पीवीआर ओबेरॉय मॉल, गोरेगांव के प्री-बुकिंग़ स्टेटेस के बारें में पता किया तो जाना की, मुंबई के इस लोकप्रिय मल्टीप्लेक्स ने वर्तमान में ब्रह्मास्त्र के 3डी संस्करण के 9 शो की टिकट बिक्री शुरू कर दी है और इन सभी शो की शानदार बुकिंग रही । 10:30 बजे का शो कुछ ही समय में पूरा होने की उम्मीद है।  हैरानी की बात है कि सीता रामम के हिंदी संस्करण, प्रशंसित हॉलीवुड फिल्म एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स, मराठी कॉमेडी बॉयज 3 और गुजराती हिट फकत महिलाओ माटे जैसी होल्डओवर फिल्में भी तेजी से फ़ुल हो रही हैं।  शुक्रवार को रिलीज होने वाली सनी देओल-दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म 'चुप' की बुकिंग कुछ ख़ास नहीं है, लेकिन फिर भी अच्छी शुरुआत हुई है।

सूत्र ने आगे कहा, "कुछ ऐसे सिनेप्रेमी भी हैं ज़िन्होंने शुक्रवार को एक से अधिक फिल्में देखने का फैसला किया है । कुछ लोग इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए थिएटर में जा सकते हैं और जो भी फ़िल्म देखने को मिलेगी उसे देख लेंगे। इसलिए, हर शो के फुल होने की उम्मीद की जा सकती है । चुप, धोखा राउंड डी कॉर्नर और प्रेम गीत 3 जैसी नई रिलीज़ को भी फ़ायदा मिलेगा । यहां तक कि अवतार के दोबारा रिलीज होने की भी उम्मीद है और मल्टीप्लेक्स इसे पर्याप्त शो देने की योजना बना रहे हैं ।"

सूत्र ने अंत में कहा की, “दिलचस्प बात यह है कि यहां तक कि रिकलाइनर सीटें भी कम दाम में उपलब्ध होंगी, जैसे कि 150 और 200 रु।  यह कहना ग़लत नही होगा की 23 सितंबर को हर जगह हाउसफुल बोर्ड लगने की उम्मीद है ।

75 रु का ऑफर, हालांकि, इन्सिग्निया, गोल्ड क्लास आदि जैसे लग्जरी फॉर्मेट में लागू नहीं होगा ।