सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया लेकिन उनके फ़ैंस अभी तक उन्हें लेकर दुखी हैं । हाल ही में प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर ने सुशांत की याद में एक बड़ा ऐलान किया है । एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजल‍ि देते हुए मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड शुरू करने का ऐलान किया है । इस फंड का नाम सुशांत के पहले सीरियल पव‍ित्र रिश्ता के नाम पर रखा गया है ।

सुशांत सिंह राजपूत की याद में एकता कपूर ने बनाया, पवित्र रिश्ता फ़ंड, लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फ़ैलाना उद्देश्य

सुशांत सिंह राजपूत की याद में एकता कपूर ने बनाया फ़ाउंडेशन

पवित्र रिश्ता फ़ंड नाम के इस मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड के लिए एकता, तरुण कतियल के साथ मिलकर काम करेंगी । इस फंड का उद्देश्य लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फैलाना है । पव‍ित्र रिश्ता फंड का हिस्सा बनकर एकता के खुशी जताई और कहा कि, अब वक्त काफ़ी बदल चुका है । आज हर चीज का बहुत ज्यादा दबाव रहता है । जिस वजह से स्ट्रेस लेवल भी बढ़ता है नतीजतन कई लोगों के मानस‍िक स्वास्थ्य पर इसका असर देखने को मिलता है ।

आपको बता दें कि सुशांत के टीवी डेब्यू का श्रेय एकता को ही जाता है । उन्होंने ही सुशांत को अपने सीरियल पवित्र रिश्ता में लीड रोल दिया था । इसके बाद सुशांत सफ़लता के पाएदान पर चढ़ते चले गए थे । सुशांत का ये टीवी शो काफ़ी लोकप्रिय रहा ।

सुशांत के निधन के एक महीने पूरे होने पर एकता ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा । सुशांत के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाते हुए एकता ने लिखा, “भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सुशी. हम हमेशा मुस्कराएंगे और जब भी आसमान में शूटिंग स्टार देखेंगे तो विश मांगेंगे क्योंकि मैं जानती हूं कि वो शूटिंग स्टार तुम ही हो. हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी ।”