कोरोना का नया वेरियंट ओमिक्रॉन देश की चिंता बढ़ा रहा है । कोरोना का खतरा एक बार फ़िर देश में तेजी से फ़ैल रहा है नतीजतन कोरोना संक्रमितों की संख्या में हर दिन इजाफ़ा हो रहा है । आम जनता से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई कोरोना की चपेट में आ रहा है । बॉलीवुड में कई सेलेब्स एक के बाद कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं । जहां अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए वहीं अब एकता कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं । एकता कपूर ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है ।

एकता कपूर हुईं कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील करते हुए कहा- ‘सभी सावधानी बरतने के बावजूद...’

एकता कपूर कोविड पॉजिटिव

एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि, सभी सावधानियों को बरतने के बावजूद मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । उन्होंने कहा, “सभी सावधानी बरतने के बावजूद मैं COVID 19 संक्रमित पाई गई हूं । मैं ठीक हूं और मैं उन सभी से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं कृपया अपना परीक्षण करें ।” बता दें कि बीते साल एकता कपूर को पद्मश्री से सम्मानित किया गया था ।

इससे पहले आज सुबह जॉन अब्राहम ने भी इस बात की जानकारी दी कि वह और उनकी पत्नी प्रिया कोविड पॉजिटिव हो गए हैं । हालांकि उन्हें हल्के लक्षण है और उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है । वहीं नोरा फतेही और मृणाल ठाकुर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं । इसके अलावा निर्देशक राहुल रवैल, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, समेत काफी सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हुए थे ।

हालांकि कोरोना के नए वेरियंट को बेसर करने के लिए सभी राज्य सरकारें मुस्तैदी से अपना काम कर रही हैं और कई राज्यों ने फ़िर से कोविड प्रतिबंध लगा दिए हैं इसमें महाराष्ट्र और दिल्ली समेत कई राज्य है ।