भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्मों में, हॉलीवुड फ़िल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने बाजी मार ली है । टॉम हॉलैंड की स्पाइडर-मैन: नो वे होम पर दर्शकों ने इतना प्यार लुटाया कि फ़िल्म ने महज 18 दिनों में 200 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लिया । वहीं अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज पार्ट 1 भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फ़िल्म ने अब तक कुल 62.94 करोड़ रु की कमाई कर ली है ।

Box Office: स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने महज 18 दिनों में किया 200 करोड़ का आंकड़ा पार ; अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज पार्ट 1 को मिला जर्सी के पोस्टपोन होने का फ़ायदा

स्पाइडर-मैन: नो वे होम और पुष्पा: द राइज पार्ट 1

तमाम प्रतिबंधों के बावजूद स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने भारी संख्या में दर्शक जुटाए । और इस तरह से यह फ़िल्म साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म में शामिल हो गई है । अपनी रिलीज के 18वें दिन स्पाइडर मैन ने 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ और 202.34 करोड़ रु की कमाई । इस तरह यह फ़िल्म मार्वल सुपर हीरो की ऐसी तीसरी फ़िल्म बन गई जिसने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर रिकॉर्ड दिनों में शानदार कमाई की । इससे पहले एवेंजर्स- एंडगेम ने महज 5 दिनों में 215.8 करोड रु की कमाई कर रिकॉर्ड बनाया था और इसके बाद अवेंजर्स-इन्फ़िनिटी वॉर ने महज 13 दिनों में 200.39 करोड़ रु की कमाई कर रिकॉर्ड बनाया । और अब स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने 18 दिनों में 202.34 करोड़ रु की कमाई की ।

वहीं अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज पार्ट 1 की बात करें तो, यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर एक सरप्राइज बनकर उभरी । थिएटर में दर्शकों को आकर्षित करती, खासकर सिंगल स्क्रीन्स पर, यह फ़िल्म अपनी रिलीज के तीसरे हफ़्ते में पिछले दो हफ़्तों से भी अच्छा प्रदर्शन किया । और अब तक फ़िल्म ने कुल 62.94 करोड रु की कमाई कर ली है । हालांकि पुष्पा को तीसरे हफ़्ते में शाहिद कपूर की जर्सी के रिलीज न होने का एडवान्टेज मिला ।