मोहित सूरी के निर्देशन में बनी एक विलेन रिटर्न्स ने अपने पहले वीकेंड की कमाई से फ़िल्म के बेहतर भविष्य की उम्मीद जता दी । साल 2014 में आई हिट फ़िल्म एक विलेन के सीक्वल एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई । रिलीज के पहले दिन से ही अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर एक विलेन रिटर्न्स बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन कर रही है । पॉजिटिव रिव्यूज और वर्ड ऑफ़ माउथ के चलते फ़िल्म ने अपने पहले वीकेंड पर कुल 23.54 करोड़ रु की कमाई की । हालांकि फ़िल्म के पहले सोमवार को उसकी कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है ।

Ek-Villain-Returns-68

जॉन अब्राहम की एक विलेन रिटर्न्स का फ़र्स्ट मंडे कलेक्शन

अपनी रिलीज के पहले सोमवार को एक विलेन रिटर्न्स ने तीसरे दिन के कारोबार की तुलना में चौथे दिनके कलेक्शन में लगभग 66% की गिरावट देखने को मिली । अपने फ़र्स्ट मंडे एक विलेन रिटर्न्स ने 3.02 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म की कुल कमाई 26.56 करोड़ रु हो गई है ।

भले ही एक विलेन रिटर्न्स की फ़र्स्ट मंडे की कमाई में 66% की गिरावट देखने को मिली हो लेकिन फ़िर भी ये फ़िल्म रणबीर कपूर स्टारर शमशेरा की फ़र्स्ट मंडे कलेक्शन को पीछे छोड़ने में कामयाब हुई है । और साल 2022 की सबसे ज्यादा फ़र्स्ट मंडे ग्रॉसर यानि अपने सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म, के रूप में 9वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बनकर उभरी है ।

साल 2022 की अपने पहले सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 फ़िल्में-

केजीएफ - चैप्टर 2 - 25.57 करोड़ रु

आरआरआर - 17 करोड़ रु

द कश्मीर फाइल्स - 15.05 करोड़ रु

भूल भुलैया 2 - 10.75 करोड़ रु

गंगूबाई काठियावाड़ी - 8.19 करोड़ रु

सम्राट पृथ्वीराज - 5 करोड़ रु

जुगजुग जियो - 4.82 करोड़ रु

बच्चन पांडे - 3.37 करोड़ रु

एक विलेन रिटर्न - 3.02 करोड़ रु

शमशेरा - 2.80 करोड़ रु

क्योंकि आने वाले हफ़्ते भी फ़िल्म के सामने कोई रिलीज नहीं है इसलिए एक विलेन रिटर्न्स को बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई करने का और अच्छा मौका मिल जाएगा । सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में अच्छा प्रर्दशन कर रही एक विलेन रिटर्न्स की आने वाले दिनों में फ़िल्म की कमाई में इजाफ़ा होने की उम्मीद जताई जा रही है ।