अजय देवगन की कॉप ड्रामा सिंघम के पहले और दूसरे पार्ट- सिंघम और सिंघम रिटर्न की अपार सफ़लता के बाद रोहित शेट्टी अपनी सिंघम फ़्रैंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए अब सिंघम 3 लाने की तैयारियों में जुट गए है । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने बताया कि वह जल्द ही सिंघम 3 की शूटिंग करना शुरू कर देंगे । सिंघम 3 में पहले दोभागों की तरह ही अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे ।

38fa496c-54a4-4191-a45c-3e35862315bf

अजय देवगन के साथ शुरू होगी सिंघम 3 की शूटिंग

इन दिनों रोहित शेट्टी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में बिजी है । हालांकि यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर है । इसके अलावा रोहित अपने डेब्यू वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में भी बिजी है । इसी बीच उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म को शुरू करने की प्लानिंग कर ली है । कहा जा रहा है कि, वेब शो की शूटिंग खत्म करते ही वह सिंघम 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे ।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, रोहित शेट्टी ने पहले ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है । उन्होंने बताया कि वह अगले साल अप्रैल में सिंघम 3 की शूटिंग कर देंगे । क्योंकि फ़िलहाल अजय जहां अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी है वहीं रोहित सर्कस को लेकर बिजी चल रहे है । यदि सब कुछ ठीक रहा तो रोहित अप्रैल में सिंघम 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे ।

सिंघम 3 को लेकर बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि, सिंघम 3 में इस बार पहले से भी ज्यादा खतरनाक एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे । इसके अलावा फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने हमें यह भी बताया था कि अजय की सिंघम 3 में जैकी श्रॉफ आतंक के असली मास्टरमाइंड बनेंगे । जैकी श्रॉफ सिंघम 3 की नेगेटिव लीड के रूप में कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाएंगे ।

सिंघम की बात करें तो साल 2011 में सिंघम आई जिसमें अजय पुलिस अफ़सर के रूप में नजर आए थे । इस फ़िल्म में अजय के किरदार को सभी ने खूब पसंद किया था । इसी लोकप्रियता के चलते साल 2014 में सिंघम का दूसरा पार्ट आया, सिंघम रिटर्न्स ।