सलमान खान की फिल्में एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट का पर्याय हैं और दर्शकों को राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ बड़े पर्दे पर उनके आने का बेसब्री से इंतजार है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और फिल्म के नवीनतम पोस्टर ने हमें अधिक उत्साहित कर दिया है । फिल्म की रिलीज में ठीक दो महीने का वक़्त बचा है, ऐसे में सलमान खान ने एक नए पोस्टर रिलीज़ किया है जहां वह एक फ़ियर्स लेकिन स्लिक अवतार में नज़र आ रहे है ।

सलमान खान ने ईद पर आने का अपना कमिटमेंट किया पूरा, 13 मई 2021 को थिएटर में ही रिलीज होगी राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

सलमान खान ने राधे को लेकर फ़ैंस से किया वादा

जलते हुए हेलीकाप्टर और तोपखाने के साथ युद्ध के मैदान के बैकग्राउंड के साथ, वह दमदार फिसिक में पहले से कहीं ज्यादा हॉट दिखाई दे रहे है। पोस्टर में एक क्लासिक सलमान खान के सभी तत्व हैं और यह एक बड़ी एंटरटेनर होने का वादा करती है ।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, ज़ी स्टूडियो के सीबीओ शारिक पटेल ने साझा किया,“हम सलमान की इस फिल्म के माध्यम से सिनेमाघरों में दर्शकों को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि उनकी फिल्में उत्सव का माहौल बनाती हैं । यह 2021 की सबसे बड़ी फिल्म होगी और हम दर्शकों का समर्थन/प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं। मुझे यकीन है कि कठिन वर्ष के बाद यह प्रशंसकों के लिए खुशी का मौका होगा। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, सलमान प्रशंसकों और सिनेमा प्रेमियों के लिए एकदम परफ़ेक्ट ईद होगी ।”

थिएटर में होगी रिलीज

सलमान खान फिल्म्स से एक प्रवक्ता ने साझा किया,“सलमान और ईद का एक स्पेशल कनेक्शन है और सलमान खान फिल्म्स में हमें राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ इस परंपरा को जारी रखते हुए खुशी महसूस हो रही है। हम ताली बजाने, सीटी बजाने और 'हाउसफुल' के युग को वापस लाने के लिए उत्सुक हैं जिसके लिए सलमान खान की फिल्में के लिए जानी जाती हैं। हमें राधे के लिए ज़ी स्टूडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है और साथ मिलकर हम चाहते हैं कि फिल्म सभी दर्शकों तक पहुंचे और वह उनके सभी सुरक्षा दिशानिर्देश के साथ इसका आनंद लें सके ।”

सलमान के साथ, फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है ।  फिल्म ईद के मौके पर 13 मई, 2021 में रिलीज़ की जाएगी ।