आखिरकार लंबे इंतजार के बाद ड्रीम गर्ल 2 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर इंटरनेट पर जारी कर दिया गया है । ट्रेलर ने आते ही अपनी जबरदस्त कॉमेडी और स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ प्रशंसकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया है । यह फिल्म आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोशीले जोड़ी को एक साथ लाती है, जिनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री यकीनन स्क्रीन्स पर जादू करेगी ।

Dream Girl 2 Trailer: आयुष्मान खुराना ने अनन्या पांडे, अभिषेक बनर्जी और अन्नू कपूर के साथ दी शत प्रतिशत एंटरटेनमेंट की गारंटी

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ड्रीम गर्ल 2 का मजेदार ट्रेलर

ट्रेलर में गुदगुदाने वाले डायलॉग्स हैं और मुख्य जोड़ी के बीच मजेदार दोस्ती को भी दिखाया गया है । हंसी से भरपूर इस सफऱ में उनके साथ परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज सहित प्रतिभाशाली अभिनेताओं की एक टुकड़ी शामिल है, जो शत प्रतिशत एंटरटेनमेंट की गारंटी है जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे ।

बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर एकता आर कपूर ने कहा, “ड्रीम गर्ल 2 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित सीक्वल है, और हम इस कॉमेडी एंटरटेनर को पेश करने के लिए रोमांचित हैं जो दर्शकों को हंसाती रहेगी । बेहतरीन कास्ट और राज शांडिल्य के शानदार निर्देशन के साथ, हमें विश्वास है कि यह फिल्म 2023 की कॉमेडी हाइलाइट होगी ।

इस पर लीड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी अपना उत्साह जाहिर किया और कहा, "ड्रीम गर्ल 2 शुरू से ही जॉयराइड रही है । स्क्रिप्ट हंसाने वाली है, और मैं एक बार फिर अपने प्रशंसकों के जीवन में हंसी और एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए उत्साहित हूं ।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस प्रोजेक्ट पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “ड्रीम गर्ल 2 पर काम करना बेहद मजेदार था, और मैं इस कॉमेडी एक्स्ट्रावैगेंजा फिल्म की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती को दर्शकों द्वारा देखे जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती ।

वहीं निर्देशक राज शांडिल्य ने फिल्म के लिए अपना उत्साह दिखाते हुए कहा, “ड्रीम गर्ल 2 शुरू से आखिर तक हंसी का एक दंगल है, और हमने एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी है ।

बालाजी टेलीफिल्म्स मेटा के साथ जबरदस्त साझेदारी का एक नया स्टैंडर्ड सेट करते हुए अग्रणी प्रोडक्शन हाउस बन गया  है। सहयोग में #ReelWala ट्रेलर, एक शानदार प्रेस और पीआर इवेंट और मेटा ऑफिस में एक आकर्षक सिनेमाई ट्रेलर लॉन्च अनुभव जैसी इनोवेटिव पहल शामिल हैं । एक-दूसरे की विशाल ऑडियंस रीच और आकर्षक कंटेंट देने की कमिटमेंट को पहचानकर, दोनों ग्रुप बाधाओं को तोड़ने और फिल्म प्रेमियों के साथ अपनी एंगेजिंग कहानियों को साझा करने के लिए नए रास्ते तलाशने का प्रयास करती हैं ।

ट्रेलर ने जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है, और इसे 2023 की कॉमेडी फिल्म के रूप में सराहा गया है । अब दर्शक 25 अगस्त 2023 को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । ड्रीम गर्ल 2 राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित हैं ।