सलमान खान के पास एक से बढ़कर एक फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के प्रमोशन में व्यस्त है । इसी के साथ-साथ वह अपने रिएल्टी शो दस का दम की भी शूटिंग कर रहे है । सलमान इन दोनों कामों को एक साथ कर रहे है । और अब वह अपने इस हुनर को आगे भी बरकरार रखने वाले हैं और अपनी आगामी दो बड़ी फ़िल्में भारत और दबंग 3 की शूटिंग एक साथ करने वाले हैं । हालांकि सलमान भारत के कुछ भागों की शूटिंग कर चुके हैं और अभी तक दबंग 3 की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई है ।

DOUBLE DHAMAKA! सलमान खान एक साथ करेंगे भारत और दबंग 3 की शूटिंग

सलमान खान अपने पुराने तरीके से करेंगे काम

बता दें कि, भारत अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित की जाएगी । अली ने सलमान के साथ सुल्तान और टाइगर जिंदा है, जैसी दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में की थी । जबकि दबंग 3 को प्रभु देवा, जिसने सलमान के साथ वॉंटेड में काम किया था, द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । फ़िलहाल सलमान रेस 3 के प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है । मीडिया से मुखातिब होते हुए सलमान ने अपनी आगामी फ़िल्मों भारत और दबंग 3 के बारें में बात करते हुए कहा कि, ''एक बार जब मैं रेस 3 से फ़्री हो जाता हूं उसके बाद भारत और दबंग 3 की शूटिंग एक साथ करने वाला हूं । मैं एक बार फ़िर अपने पुराने तरीके से एक साथ दो-दो फ़िल्मों की शूटिंग करने वाला हूं ।''

दबंग 3 में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान एक बार फ़िर नजर आएंगे । जबकि भारत में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : …तो सलमान खान इस तरह संवारेंगे बॉबी देओल का फ़िल्मी करियर

रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित रेस 3, इसी साल ईद के दौरान 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।