अभी तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए, अतरंगी रे ने डिज़्नी+ हॉटस्टार पर सबसे बड़ा ओपनिंग डे दिया । आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कलर येलो प्रोडक्शन और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित अतरंगी रे की स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज के दिन किसी नई फिल्म के लिए अब तक की सबसे अधिक व्यूवर्सशिप रही । दर्शक धनुष और सारा अली खान की जादुई जोड़ी, अक्षय कुमार के उत्कृष्ट प्रदर्शन और एआर रहमान के शानदार स्कोर के लिए अपना प्यार दे रहे हैं । भारत भर से डिज्नी+हॉटस्टार के सदस्य अब हिंदी और तमिल में उपलब्ध इस जादुई फिल्म से जुड़ गए हैं ।

लक्ष्मी और हंगामा 2 को पछाड़ते हुए सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार स्टारर अतरंगी रे बनी डिज्नी+हॉटस्टार पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फ़िल्म

अतरंगी रे बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फ़िल्म

गौरव बनर्जी, हेड, कंटेंट डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार इंडिया ने कहा की, हम अपनी फिल्म अतरंगी रे के लिए मिली सराहना से रोमांचित हैं । हमारे प्लेटफार्म का उद्देश्य अभूतपूर्व, अपरंपरागत और मनोरंजक कहानियों को प्रस्तुत करना है, और अतरंगी रे उस उद्देश्य के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है। अतरंगी रे एक अनूठी और जादुई कहानी है जिसे निर्देशक आनंद एल राय ने खूबसूरती से जीवंत किया है, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े सितारे अपने कला के चरम पर हैं ।”

अतरंगी रे का निर्माण गुलशन कुमार और टी-सीरीज, आनंद एल राय और केप ऑफ गुड फिल्म्स, कलर येलो प्रोडक्शन, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमाशु शर्मा द्वारा लिखित, अतरंगी रे अब विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है ।

इससे पहले अक्षय कुमार की लक्ष्मी, राधिका मदान, और सनी कौशल की शिद्दत और शिल्पा शेट्टी की हंगामा 2 सहित कई बड़े बजट की बैनर फिल्में भी कोविड -19 प्रतिबंधों के कारण डायरेक्ट डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थीं । डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई फ़िल्मों में अतरंगी रे के बाद अक्षय की लक्ष्मी, शिल्पा शेट्टी की हंगामा 2 और शिद्दत सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फ़िल्म बनी ।