जब से सलमान खान ने अपने फ़ैंस से ईद 2020 में आने का वादा किया तब से उनकी आगामी फ़ि्ल्म को लेकर फ़ैंस के बीच काफ़ी कौतूहल बना हुआ है । और अब फ़ाइनली सामने आ चुका है कि सलमान खान ईद 2020 को राधे : इंडियाज मोस्ट वॉंटेंड कॉप, नाम की फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । जैसा कि हमने आपको बताया था कि सलमान की यह फ़िल्म कोरियन ड्रामा फ़िल्म The Outlaws का हिंदी रीमेक है और इसे भी प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे । और अब सलमान खान की राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप को लेकर लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट उनकी भारत की को-स्टार दिशा पाटनी को कास्ट किया जा रहा है ।

सलमान खान की कॉप ड्रामा राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप में होगी दिशा पाटनी की एंट्री ?

सलमान खान के अपोजिट नजर आ सकती हैं दिशा पाटनी

फ़िल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार सलमान की राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप के लिए दिशा को साइन कर लिया गया है । हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल ऐलान नहीं किया है । लेकिन यदि वाकई ये सच साबित होता है तो दिशा के खाते में एक बड़ी फ़िल्म आ जाएगी । शुरूआत में खबरें आ रही थी कि, इस फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा होंगी लेकिन अब खबर है कि फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी होंगी ।

दिलचस्प बात ये है कि सलमान और दिशा की जोड़ी इससे पहले इस साल रिलीज हुई फ़िल्म भारत में भी साथ नजर आई थी । भारत में दिशा ने छोटा मगर अहम किरदार निभाया था । सलमान के साथ उनके गाने स्लो मोशन को लोगों ने काफी पसंद किया था । और अब एक बार फ़िर ये जोड़ी राधे में नजर आ सकती है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: सलमान खान की ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे : इंडियाज मोस्ट वॉंटेंड कॉप की शूटिंग दबंग 3 की रिलीज से पहले होगी शुरू, ये है पूरी डिटेल !

सलमान के अन्य वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही दबंग 3 में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को प्रभु देवा द्दारा डायरेक्ट किया गया है । इससे पहले सलमान और प्रभुदेवा ने वॉंटेड में साथ काम किया था ।