बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब अर्जुन रामपाल की बहन को समन भेजा है । कल अर्जुन की बहन को पूछताछ के लिए समन भेजा गया था जिसमें उन्हें आज सुबह यानी 6 जनवरी को 11 बजे एनसीबी के मुंबई दफ्तर पहुंचना था ।

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अब अर्जुन रामपाल की बहन को भेजा समन, प्रतिबंधित दवाओं को लेकर होंगे सवाल-जवाब

अर्जुन रामपाल की बहन से होगी पूछताछ

बता दें पिछले दिनों रामपाल के घर रेड के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाओं को NCB ने बरामद किया था जिस पर रामपाल ने वो दवाएं अपनी बहन की बताई थीं । NCB के सामने रामपाल की तरफ से उनकी बहन के नाम पर एक दवाओं की पर्ची NCB को दी गई जो फर्जी थी । अर्जुन ने उन दवाई की पर्ची को अपने कुत्ते के दर्द की दवाई और अपनी बहन की ANXIETY की दवाई बताया था । अब उसी मामले में एनसीबी अर्जुन की बहन से पूछताछ करना चाहती है ।

इससे पहले एनसीबी अर्जुन के जवाबों से संतुष्ट नहीं थी इसलिए उन्हें  21 दिसंबर को दोबारा पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफ़िस बुलाया गया था । ड्रग्स केस में अर्जुन के घर 9 नवंबर को छापेमारी की गई थी । इस छापेमारी में उनके घर से ट्रैमाडॉल टैब्लेट्स बरामद की गई थी । ड्रग्स केस में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से एनसीबी पहले ही पूछताछ कर चुकी है । इसके अलावा गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार भी एनसीबी ने गिरफ़्तार किया था । हाल ही में उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है ।