गुड न्यूज ! सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं । टीवी होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के बेबी बंप को फ़्लॉन्ट करते हुए इसकी जानकारी दी ।

गुड न्यूज ! आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल जल्द बनेंगे पैरेंटेस, बेबी बंप फ़्लॉन्ट कर कहा- ‘बेबी ऑन द वे’

आदित्य नारायण जल्द बनेंगे पापा

आदित्य ने वाइफ संग मैटरनिटी शूट का एक फोटो शेयर करके फैंस को अपने घर नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी दी है । आदित्य ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए लिखा, “श्वेता और मैं आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद से बहुत जल्दी इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं । बेबी ऑन द वे ।’ शेयर की गई इस फ़ोटो में जहां श्वेता क्रॉप टॉप और जींस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं वहीं आदित्य सोफे पर बैठे अपनी वाइफ को प्यार से बाहों में लिए हुए हैं । आदित्य और श्वेता इस खुशी को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं ।

जैसे ही ये गुड न्यूज सामने आई उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिलना शुरू हो गई । आदित्य को श्रेया घोषाल, नेहा कक्कड़ और अविका गौर सहित इंडस्ट्री के कई लोगों ने बधाई दी है ।

बता दें, श्वेता और आदित्य ने साल 2010 में फ़िल्म शापित में एक साथ काम किया था । 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2020 में दोनों ने शादी की । इस शादी में परिवार और दोनों के कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे । और अब दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं ।