बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों फ़िल्मी चकाचौंध से दूर सादगी से अपना जीवन यापन कर रहे है । जिसकी झलक कई बार धर्मेंद अपने सोशल अकाउंट पर देते रहते है । 84 साल के धर्मेंद्र, जिन्हें 'ही मैन' भी कहा जाता है, इस उम्र में भी खुद को बेहद एक्टिव रहते हैं इसलिए वह अपना ज्यादातक वक्त फॉर्महाउस में बीताते है । और अब धर्मेंद ने अपने फ़ैंस से एक खुशखबरी शेयर की है ।

बॉलीवुड के 'ही-मैन' धर्मेंद्र ने अपने इसी फ़िल्मी नाम पर खोला एक नया रेस्तरां, सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी

धर्मेंद्र ने खोला एक और रेस्तरां

अपने 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद अब धर्मेंद्र ने एक और नया रेस्तरां खोलने का भी ऐलान किया है । धर्मेंद्र के नए ढाबे का नाम है 'ही मैन' । अभिनेता के इस रेस्तरां की खासियत यह है कि इसमें खेतों से सामान सीधा खाने की टेबल पर आएगा । अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खुशखबरी को देते हुए लिखा, 'प्रिय दोस्तों, मेरे रेस्तरां 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां 'ही मैन' की शुरुआत करने जा रहा हूं ।मैं आपके प्यार और सम्मान का तहेदिल से आदर करता हूं । आप सबको ढेर सारा प्यार...आपका धरम ।'

इसी के साथ अभिनेता ने बताया कि उनके नए रेस्तरां 'ही मैन' की शुरूआत वैलेंटाइंस डे यानी 14 फ़रवरी को होगी । उनका ये रेस्तरां करनाल हाइवे पर होगा ।

यह भी पढ़ें : WATCH: फ़िल्मी चकाचौंध से दूर खेती कर सादगी से दिन बिता रहे हैं धर्मेंद्र

आपको बता दें कि ये धर्मेंद्र का ये पहला ढाबा नहीं हैं इससे पहले भी उन्होंने पहला ढाबा हरियाणा के सोनीपत जिले में मुरथल शहर में खोला है । जिसका नाम 'गरम धरम ढाबा' है ये उन्होंने साल 2018 में खोला था ।