कोरोना महामारी देश में कहर बरपा रही है । कोरोना से बचनने के लिए लोग अपनों से दूर रहने को मजबूर होना पड़ रहा है । और इसी कोरोना महामारी की वजह से ही धर्मेंद्र भी अपनी पत्नी हेमा मालिनी से पिछले एक साल से नहीं मिले हैं । दरअसल कोरोना महामारी की शुरूआत में ही धर्मेंद्र मुंबई के बाहर अपने फार्महाउस में रहने के लिए चले गए और वहां खुद को बिजी कर लिया । वहीं हेमा मालिनी मुंबई में ही रहती हैं ।

1 साल से एक दूसरे से नहीं मिले धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, कोरोना महामारी बनी वजह

एक साल से एक दूसरे से नहीं मिले धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

इस बारें में हेमाजी ने कहा, “ये उनकी सुरक्षा के लिए अच्छा है । इस वक्त हम साथ रहने से ज्यादा उनकी सेहत के बारे में सोच रहे हैं । हम सबसे बुरे संकट से गुजर रहे हैं ।  अगर हमें सभ्यता को बचाना है तो हमें मजबूत होना चाहिए, भले ही इसका मतलब बड़ा बलिदान देना हो ।”

बता दें कि धर्मेंद्र ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन लगवाई और इसी के साथ अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित किया । इस बारें में धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया माध्यम से कहा, “मैं सभी को वैक्सीन लगाने की सिफारिश करता हूं, खासतौर पर बड़े-बुजुर्ग को । अगर हमें इस वायरस को रोकना है तो सोशल डिस्टेंसिंग और वैक्सिनेशन ही उपाय है । लोगों को मास्क न पहनते हुए देख मुझे बहुत दुख होता है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र जल्द ही अपने 2 में अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा इस फ़िल्म में धर्मेंद्र का पोता करण देओल भी नजर आएंगे ।