फ़ैंस से किया अपना कमिटमेंट पूरा करते हुए सलमान खान अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को इसी साल 13 मई के दिन ईद पर रिलीज कर रहे हैं । कोरोना महामारी की दूसरी खतरनाक लहर को देखकर ऐसा लग रहा था कि शायद सलमान और मेकर्स अपना फ़ैसला बदल देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ । लेकिन हां इतना जरूर है कि राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज का फ़ॉर्मेट थोड़ा अलग होगा । सलमान खान की राधे न केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी बल्कि अलग-अलग प्लेटफ़ॉर्म पर भी साथ में रिलीज होगी । 13 मई, 2021 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही राधे ज़ी5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर भी रिलीज होगी जिसके लिए आपको महज 249 रु खर्च करने होंगे ।

सलमान खान, दिशा पाटनी की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को थिएटर में देखने के लिए शुरू हुई एडवांस बुकिंग

सलमान खान की राधे के लिए एडवांस बुकिंग शुरू

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के लिए लोगों के उत्साह को देखते हुए अब इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है । सोहेल खान ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी । फ़िलहाल अभी ये एडवांस बुकिंग यूएई में शुरू हुई है । इसी अनाउंसमेंट के साथ फ़िल्म का पोस्टर भी शेयर किया गया है जिस पर लिखा है यूएई, कतर, कुवैत, साउदी अरब और बहरीन के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है । सोहेल ने लिखा, “सलाम, सलमान खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है । आप स्थानीय सिनेमाघरों की वेबसाइटों जैसे वॉक्स सिनेमा, नोवो सिनेमा, रील सिनेमा और स्टार सिनेमा से अपनी सीट बुक कर सकते हैं । सुरक्षित रहें !’

बता दें कि यूएई, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बड़े पैमाने पर थीएट्रिकल रिलीज के साथ, राधे डिजिटल प्लेटफार्मों के माध्यम से 50 से अधिक देशों में भी रिलीज होगी । जी प्लेक्स ने राधे देखने के लिए 249 रु की कीमत रखी है जिसका भुगतान करके आप घर बैठकर आराम से फ़िल्म का मजा ले सकते है ।

राधे में सलमान के साथ, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है । यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को अलग-अलग प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी ।