बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन तलाशने में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बीते हफ़्ते बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से ड्रग्स चैट को लेकर घंटों पूछताछ की । एनसीबी ने कई कथित व्हाट्सएप चैट में इनका नाम सामने आने के बाद इन अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन भेजा था । कहा जा रहा है कि एनसीबी की पूछताछ में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह ने एक ही बात पर जोर दिया कि वो ड्रग्स नहीं लेती हैं । माना जा रहा है कि एनसीबी चारों अभिनेत्रियों के जवाबों से संतुष्ट नहीं है । एनसीबी इस केस की जांच में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के मोबाइल फ़ोन जब्त कर लिए हैं । लेकिन एनसीबी के सामने अभी तक दीपिका, सारा और श्रद्धा का ड्रग पेडलर्स से कोई संबंध लिंक सामने नहीं आया है।

एनसीबी को नहीं मिला दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का ड्रग पेडलर्स से कोई लिंक, जांच अभी जारी है

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के फ़ोन जब्त

एनसीबी को अभी तक की जांच में दीपिका, सारा या श्रद्धा का किसी ड्रग पेडलर से लिंक नहीं मिला है । हालांकि, एनसीबी ने तीनों के फोन जब्‍त कर लिए हैं और अब उसे ही खंगाला जा रहा है । एनसीबी से जुड़े अध‍िकारी ने इस बारें में एक एक अखबार से हुई बातचीत में कहा है कि अभी जो तकनीकी सबूत उनके पास हैं, उसी पर वे भरोसा कर रहे हैं । अभी इन अभिनेत्रियों के पेडलर्स से भी सीधे संपर्क का कोई सबूत उन्हें नहीं मिला है । कोर्ट में बाद में इनके बयान प्रस्‍तुत करेंगे ।

फाइनैंशल रिकॉर्ड्स भी खंगालेगी एनसीबी

बता दें कि घंटों चली एनसीबी की पूछताछ में दीपिका, सारा और श्रद्धा का बस एक ही बात पर जोर रहा कि वह ड्रग्स नहीं लेती हैं । कहा जा रहा है कि एनसीबी दीपिका, सारा और श्रद्धा के फाइनैंशल रिकॉर्ड्स भी खंगालेगी ।

एनसीबी ने जब दीपिका पादुकोण से पूछा 'माल है क्या ?' का क्या मतलब है ? इस पर ऐक्ट्रेस ने कहा, 'हां, मैंने माल है क्या, पूछा था लेकिन ये माल वो नहीं जो आप लोग समझ रहे हैं । हम 'माल' सिगरेट को कहते हैं। हैश और वीड हमारे लिए सिगरेट के प्रकार का कोडवर्ड है। हमारे लिए हैश का हम पतली सिगरेट है और वीड का मतलब मोटी सिगरेट ।'

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में NCB की पूछताछ ने दीपिका पादुकोण को अंदर तक झकझोर दिया है

बता दें कि अब तक एनसीबी बॉलिवुड में फैले हुए ड्रग्स की जांच में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत, धर्मा प्रॉडक्शन के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद सहित कई कथित ड्रग पेडलर्स को हिरासत में ले चुकी है । इसके अलावा एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, जया साहा, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चिटगोपकर और प्रड्यूसर मधु मंटेना सहित कई लोगों से पूछताछ भी की है ।