संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अब फ़िर से शुरू होने जा रही है । आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए मुंबई की फ़िल्मसिटी में एक भव्य सेट तैयार किया गया था । लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा । अब जबकि शूटिंग शुरू हो चुकी है ऐसे में संजय लीला भंसाली ने भी आलिया भट्ट और टीम के साथ शूटिंग को फ़िर से शुरू करने की पूरी तैयारी कर ली है । शूटिंग के दौरान कोरोना संबंधी सख्त गाइडलाइन्स का पालन किया जाएगा ।

कोरोना संबंधी गाइडलाइन्स का पालन करते हुए संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट ने शुरू की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

संजय लीला भंसाली ने शुरू की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

फ़िल्म की यूनिट से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “हमने अभी सिर्फ़ 50 लोगों के साथ ही शूटिंग शुरू की है । भंसाली की फ़िल्म, जो कई किरदारों और अपनी भव्यता के लिए जानी जाती है, के लिए असल में ये कुछ नहीं है लेकिन न कुछ से तो बेहतर ही है । हम फ़िर से शूटिंग शुरू करके वाकई बहुत खुश हैं ।”

कैमरे के सामने जाने के अलावा हर कोई हर समय सेट पर मास्क पहनकर रहता है । आलिया और उनके को-स्टार शांतनु माहेश्वरी भी जब शूटिंग नहीं कर रहे होते तो एक दूसरे से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हैं । सूत्र ने आगे बताया कि, “वैसे तो भंसाली के सेट पर बहुत ज्यादा बाते होती हैं । लेकिन इस बार हर कोई खामोश है । बार-बार सैनेटाइजर छिड़कने से भंसाली भी खुद को मच्छर जैसा फ़ील कर रहे हैं ।”