105553cc56eac73ddd6eafa5aaf60842

संजय लीला भंसाली की बड़े बजट वाली ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म रानी पद्मावती की 'पद्मावती' यानी दीपिका पादुकोण ने फ़िल्म की शूटिंग शुरु कर दी है । दीपिका ने 12 नवम्बर यानी शनिवार के दिन फ़िल्म की शुटिंग शुरू की । अभी फ़िलहाल दीपिका के पार्ट की शूटिंग चल रही है और रणविर सिंह अभी शूटिंग शेड्यूल से बाहर हैं । गौरतलब है कि फ़िल्म में रणवीर और दीपिका का एक साथ कोई भी सीन नहीं फ़िल्माया जाएगा ।

सूत्र के मुताबिक, 'संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण के साथ फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है क्योंकि अभी रणवीर सिंह आदित्य चोपड़ा की आगामी फ़िल्म बेफ़िक्रे के प्रमोशन में व्यस्त हैं । रणवीर अगले कुछ हफ्तों में विभिन्न भारतीय शहरों और विदेश के कई शहरों में अपनी को-स्टार वाणी कपूर के साथ फ़िल्म का प्रमोशन और प्रीमियर में व्यस्त रहेंगे जबकि दीपिका उन दिनों अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगी ।'

ऐसा पहली बार नहीं होगा जब संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा ने एक ही समय रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म की । इससे पहले भी जब भंसाली रणवीर के साथ बाजीराव मस्तानी की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान रणवीर ने यशयाज फ़िल्म्स की किल दिल को प्रमोट किया ।

सूत्र के मुताबिक, रणवीर सिंह हमेशा यशराज फ़िल्म्स और संजय लीला भंसाली प्रोडक्शनंस के बीच झूलते नजर आते हैं ।