ड्रग्स मामले में आज दीपिका पादुकोण पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष पेश हुई । एनसीबी ने दीपिका से तकरीबन 5.30 घंटे पूछताछ की । पूछताछ के दौरान एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से कई सवाल किए साथ ही उनकी मैनेजर करिश्मा को भी सामने बिठाकर दोनों से पूछताछ की गई । बताया जा रहा है कि एनसीबी की पूछताछ में दीपिका ने बड़ा कबूलनामा किया है ।  एनसीबी के लिए दीपिका का ये कबूलनामा काफ़ी अहम माना जा रहा है ।

दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स मामले में किया बड़ा कबूलनामा, लेकिन NCB के बहुत से सवालों पर दीपिका ने साधी चुप्पी

दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग चैट

दीपिका और करिश्मा के बीच 28 अक्टूबर 2017 का चैट सामने आया है जिसके बारे में दीपिका ने यह स्वीकार किया है वह उनके ही चैट हैं । हालांकि जब दोनों को आमने-सामने बैठाकर ड्रग चैट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे लोग ड्रग्स नहीं बल्कि डूप लेते हैं जो एक अलग तरह का सिगरेट होता है जिसमें कई चीजें भरी होती हैं । बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने जब चैट में इस्तेमाल किए गए हैश और वीड शब्दों के बारे में पूछा तो दीपिका ने इस पर गोल-मोल जवाब दिए हैं ।

एनसीबी के बहुत से सवालों पर दीपिका ने साधी चुप्पी

दीपिका ने यह तो माना है कि डूप (सिगरेट) पीती हैं लेकिन क्या इसमें ड्रग्स भी होता है, इस पर उन्होंने चुप्पी साध ली है । एनसीबी की टीम ने दीपिका और करिश्मा दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की । हालांकि उन्होंने एनसीबी के बहुत से सवालों पर अभी भी चुप्पी साधी हुई है । एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम ने दीपिका से पूछताछ की । क्योंकि एनसीबी दीपिका के जवाबों से संतुष्ट नहीं है इसलिए कहा जा रहा है कि दीपिका से शायद फ़िर से पूछताछ कर सकती है एनसीबी ।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं दीपिका पादुकोण, एनसीबी ने तैयार की सवालों की लिस्ट

बता दें कि आज एनसीबी ड्रग्स मामले में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर रही है ।