अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म भारत की जबरदस्त सफ़लता से सलमान खान इन दिनों सफ़लता के शिखर पर है । और अब सलमान का पूरा फ़ोकस अपनी आगामी कॉप ड्रामा फ़िल्म दबंग 3 पर है । बता दें कि सलमान ने दबंग 3 की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी थी लेकिन भारत के प्रमोशन के लिए उन्होंने इसकी शूटिंग से ब्रेक लिया था । और अब फ़िर से सलमान इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर रहे है । दबंग फ़्रैंचाइजी, जो अपने आइटम नंबर के लिए भी जानी जाती है, ने मलाइका और करीना पर फ़िल्माए गए आइटम नंबर 'मुन्नी बदनाम' और 'फ़ेवीकोल से' जैसे हिट गाने दिए हैं । और अब दबंग 3 के आइटम नंबर को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इसके लिए लवयात्री अभिनेत्री वारिना हुसैन को चुना गया है । यानि कि सलमान खान वारिना हुसैन के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे ।

दबंग 3 में स्पेशल डांस नंबर करेंगी सलमान खान की 'खोज' वारिना हुसैन

वारिना हुसैन दबंग 3 में सलमान खान के साथ करेंगी डांस

बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों के मुताबिक मुंबई के महबूब स्टूडियो में इस गाने की शूटिंग की जा चुकी है । इस गाने को कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है और साजिद-बाजिद ने कंपोज किया है । जबकि इस गाने के लिए कमाल खान ने अपनी आवाज दी है । वारिना अभिनीत इस गाने की शूटिंग महज चार दिनों पूरी हो गई । आपको बता दें कि, वारीना ने सलमान के जीजा आयुष शर्मा के साथ लवयात्री में अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था ।

इससे पहले खबर आई थी मौनी रॉय को भी 'मुन्नी बदनाम' के नए वर्जन के लिए साइन किया है । मौनी इस गाने में अपने सेक्सी मूव्स दिखाते हुए नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की दबंग 3 में नहीं है डिंपल कपाड़िया का कोई रोल, विनोद खन्ना की खाली जगह को भर सकते हैं धर्मेंद्र

दबंग 3 की बात करें तो, इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट एक बार फ़िर सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी ।