रणदीप हुड्डा, जो अपनी शानदार अदायगी के लिए तो जाने ही जाते हैं साथ ही एक अच्छे इंसान होने के नाते भी खूब सुर्खियां बटोरते है । और हाल ही में इसका जीता-जागता उदाहरण मिला । रणदीप हुड्डा कभी भी जरूरतमंदों की मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं । रणदीप ने अपना जन्मदिन ग्लैमर की चकाचौंध से दूर केरल में आई बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद कर मनाया । इस मौके पर उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए खालसा दल के साथ मदद की ।

रणदीप हुड्डा एक अच्छे अभिनेता के साथ-साथ बड़े दिल वाले इंसान भी हैं, ये रहा सबूत

 

रण्दीप हुड्डा ने की जरूरतमंद की मदद

एक बार फ़िर रणदीप ने अपने अच्छे इंसान होने का परिचय दिया । सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक सोशल वर्कर नीलम तेली, जो स्ट्रीट किड्स को पढ़ाती है, रो-रो कर अपना दुख व्यक्त कर रही हैं कि कुछ लोगों ने उन बच्चों, जिन्हें वो पढ़ाती हैं, का सामान पास के नाले में फ़ेंक दिया जिसके चलते उन्हें अब बच्चों को पढ़ाने में दिक्कत आ रही है । नीलम ने अपनी इस परेशानी को अपने फ़ेसबुक के जरिए लाइव होकर लोगों से मदद की अपील की ।

जब रणदीप ने नीलम का ये वीडियो को देखा तो वह उनकी मदद करने से खुद को रोक नहीं पाए । आगे आकर रणदीप ने न केवल सभी बच्चों को पढ़ने का सामन मुहैया करवाया बल्कि आगे भी मदद का आश्वासन दिया ।

यह भी पढ़ें : संजय लीला भंसाली की कॉप ड्रामा में रणदीप हुड्डा बनेंगे मजाकिया पुलिस अफ़सर

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रणदीप ने हाल ही में इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म लव आज कल 2 का अपने हिस्से का शूट खत्म किया है । इस फ़िल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नजर आएंगे । रणदीप इस फ़िल्म में कार्तिक के लव गुरू के रूप में नजर आएंगे ।