बेहतरीन कंटेंट का अगला संग्रह प्रस्तुत करते हुए डिज़्नी+ हॉटस्टार ने ग्लोबल डिज़्नी फैन ईवेंट डी23 एक्सपो में तीन भारतीय टाईटल्स की घोषणा की । इस नई श्रृंखला में भारत का सबसे पसंदीदा टॉक शो कॉफी विद करण (सीज़न 8) और शोटाइम एवं महाभारत हैं । इस घोषणा के साथ अग्रणी बॉलिवुड प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, अभिनेता एवं होस्ट करण जौहर (कॉफी विद करण और शोटाईम) के साथ इस प्लेटफॉर्म का संबंध मजबूत हुआ है और स्वतंत्र निर्माता मधु मंटेना, माईथोवर्सेसस्टूडियोज़ एवं अल्लू एंटरटेनमेंट (महाभारत) के साथ नया गठबंधन शुरू हुआ है । कॉफी विद करण का निर्माण करन जौहर, अपूर्वा मेहता और अनीषा बेग (धर्मेटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन) ने और फिक्शन सीरीज़ शोटाइम का निर्माण करण जौहर, अपूर्वा मेहता और सोमेन मिश्रा (धर्मेटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन) ने किया है।

डिज़्नी+ हॉटस्टार ने डी23 एक्सपो: द अल्टीमेट डिज़्नी फैन ईवेंट 2022 में अनाउंस किए 3 भारतीय शो- महाभारत, शोटाइम और कॉफी विद करण सीजन 8 ; मधु मंटेना ग्लोबल ऑडियंस को दिखाएंगे महाभारत की एपिक कहानी

कॉफी विद करण 8, शोटाइम एवं महाभारत

गौरव बनर्जी, हेड - कंटेंट, डिज़्नी+ हॉटस्टार एवं एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार रेबेका कैंपबेल, चेयरमैन, इंटरनेशनल कंटेंट एवं ऑपरेशंस, द वाल्ट डिज़्नी कंपनी; फ़र्नांडो बार्बोसा, एसवीपी, मीडिया डिस्ट्रीब्यूशन एवं प्रोडक्शन, लातम; जेसिका कैम-इंगले, हेड ऑफ कंटेंट एंड डेवलपमेंट, एपैक और ली मेसन, डायरेक्टर स्क्रिप्टेड कंटेंट, ईएमईए के साथ अंतर्राष्ट्रीय कंटेंट के एक पैनल में शामिल हुए। इस वार्ता में ग्लोबल कंटेंट के उदारवादी रूझान पर ध्यान केंद्रित करते हुए भारत एवं अन्य जगहों पर कंटेंट का रूप निर्धारित करने में डिज़्नी+ हॉटस्टार की भूमिका पर रोशनी डाली गई ।

डिज़्नी+ हॉटस्टार ने डी23 एक्सपो: द अल्टीमेट डिज़्नी फैन ईवेंट 2022 में अनाउंस किए 3 भारतीय शो- महाभारत, शोटाइम और कॉफी विद करण सीजन 8 ; मधु मंटेना ग्लोबल ऑडियंस को दिखाएंगे महाभारत की एपिक कहानी

आगामी भारतीय श्रृंखला के बारे में अपने विचार साझा करते हुए गौरव बनर्जी ने कहा, “पिछले कई सालों में भारत एक कंटेंट पॉवरहाउस के रूप में उभरा है, जहां भाषाई और सांस्कृतिक दायरे से बड़ी काफी विस्तृत कहानियां सामने आ रही हैं । ओटीटी क्रांति के केंद्र में स्थित इस देश में दर्शकों की पसंदीदा कंटेंट लाईब्रेरी में डिज़्नी+ हॉटस्टार की अग्रणी कहानियों का वर्चस्व है । हमें दुनिया में डी23 एक्सपो 2022 जैसे प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म पर अपनी आगामी श्रृंखला के लिए इससे ज्यादा विस्तृत अनावरण नहीं मिल सकता था, जिसमें हमें अपने जल्द लॉन्च होने वाले शो, शोटाईम, महाभारत और कॉफी विद करन सीज़न 8 की झलक साझा करने का अवसर मिला ।”

डिज़्नी+ हॉटस्टार ने डी23 एक्सपो: द अल्टीमेट डिज़्नी फैन ईवेंट 2022 में अनाउंस किए 3 भारतीय शो- महाभारत, शोटाइम और कॉफी विद करण सीजन 8 ; मधु मंटेना ग्लोबल ऑडियंस को दिखाएंगे महाभारत की एपिक कहानी

निर्माता, निर्देशक, और होस्ट करन जौहर ने कहा, “मैं प्रतिष्ठित डी23 एक्सपो में घोषित किए गए अपने नए गठबंधन के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूँ। मेरे पसंदीदा शो, कॉफी विद करण (सीज़न 8) के एक और आकर्षक सीज़न के साथ मुझे धर्मा प्रोडक्शन की नई सीरीज़, शोटाइम की घोषणा करने की खुशी है, जो भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे बड़े कारोबारी रहस्यों से पर्दा उठाएगी ।”

निर्माता मधु मंटेना ने कहा, “भारतीय महाकाव्य सदियों से दुनिया में लाखों लोगों को आकर्षित करते आए हैं । ये महाकाव्य हमारे देश के हर तत्व में गहराई से समाए हुए हैं । महाभारत भारत के सबसे पुराने महाकाव्यों में से एक है । यह अत्यधिक प्राचीन होने के बाद भी वर्तमान समय में भी प्रासंगिक है और अपने प्राचीन श्लोकों में छिपे ज्ञान के साथ अनेक सीख प्रदान करता है । ऐसा कहा जाता है कि मनुष्य के हर भावनात्मक संघर्ष का उल्लेख महाभारत के जटिल किरदारों और कथानकों में मिल जाता है । माईथोवर्स में हमें डिज़्नी+ हॉटस्टार द्वारा महान भारतीय महाकाव्य महाभारत प्रस्तुत किए जाने का अवसर दिए जाने की और दुनिया के प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म, डी23 एक्सपो में इस खबर की घोषणा करने की बहुत खुशी है ।”

अनाउंस हुए ये 3 शो

कॉफी विद करण सीज़न 8

कॉफी विद करन भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। इसमें प्रतिष्ठित होस्ट करन जौहर एक लोकप्रिय सेलिब्रिटी मेहमान से बात करते हैं। इसमें अद्वितीय कॉम्बिनेशन, आकर्षक गेम्स और बेहतरीन रैपिड फायर राउंड देखने को मिलते हैं। 18 सालों से सभी का चहेता यह टॉक शो सुपरस्टार मेहमानों के साथ मैत्रीपूर्ण और मजेदार वार्ता के साथ सुर्खियां बटोरता रहा है।

शोटाइम (Showtime)

यह शोटाइम है, मनोरंजन उद्योग में पहली बार (काल्पनिक) अनसेंसर्ड एक्सेस, पैसे, व्यापार, ग्लैमर, संबंधों, जीवनशैली का । इसमें बॉलिवुड के छिपे रहस्यों का खुलासा होगा ।

महाभारत

यह शो प्राचीन भारत के दो संस्कृत महाकाव्यों में से एक महाभारत पर आधारित है, जिसमें कुरुक्षेत्र की लड़ाई में दो चचेरे भाईयों के बीच का संघर्ष दिखाया गया है । इसमें कौरव और पांडव राजकुमारों और उनके उत्तराधिकारियों के भाग्य का चित्रण किया गया है ।