रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र फ़ाइनली लंबे इंतजार के बाद 9 सितंबर को थिएटर में बड़े पैमाने पर रिलीज हो गई । अयान मुखर्जी ने निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र को हालांकि मिक्स रिव्यूज मिले लेकिन फ़िल्म की बंपर एडवांस बुकिंग ने फ़िल्म को शानदार ओपनिंग दिलवाई । ब्रह्मास्त्र पार्ट वन- शिवा ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करने में कामयाब हुई ।

Brahmastra Box Office: बंपर एडवांस बुकिंग से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र को मिली शानदार ओपनिंग ; एडवांस बुकिंग में 10% की बढ़त के साथ पहले दिन से ज्यादा दूसरे दिन कमाएगी फ़िल्म

ब्रह्मास्त्र की शानदार ओपनिंग

महामारी के बाद रिलीज हुई दो शानदार ओपनिंग करने वाली फ़िल्में रहीं ब्रह्मास्त्र और सूर्यवंशी । और दिलचस्प बात ये है कि ये दोनों फ़िल्में ही करण जौहर प्रोडक्शन की है । हालांकि इन दोनों फ़िल्मों में धर्मा प्रोडक्शंस के अलावा और भी पार्टनर्स शामिल हैं । लंबी चली महामारी के बाद बीते साल दिवाली के दौरान करण जौहर की फ़िल्म सूर्यवंशी थिएटर में रिलीज हुई और ये फ़िल्म एक बार फ़िर दर्शकों को थिएटर तक खींचकर लाने में कामयाब हुई । बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच चुकी सूर्यवंशी ने शानदार ओपनिंग की । सूर्यवंशी ने जहां 26.29 करोड़ रु के साथ अपनी ओपनिंग़ की वहीं ब्रह्मास्त्र इससे आगे निकलते हुए करीब 37 करोड़ रु का ओपनिंग कलेक्शन किया ।

धर्मा प्रोडक्शन की ग्रैंड ओपनर फ़िल्मों की सूची में तीसरे नंबर पर ॠतिक रोशन की अग्निपथ है जिसने 23 करोड़ रु के साथ अपनी ओपनिंग की । धर्मा प्रोडक्शंस की ग्रैंड ओपनिंग कलेक्शन करने वाली टॉप-10 फ़िल्में :

ब्रह्मास्त्र - 37 करोड़ रु

सूर्यवंशी - 26.29 करोड़ रु

अग्निपथ - 23 करोड़ रु

कलंक - 21.60 करोड़ रु

केसरी - 21.06 करोड़ रु

सिम्बा - 20.72 करोड़ रु

ये जवानी है दीवानी - 19.45 करोड़ रु

गुड न्यूज - 17.56 करोड़ रु

ऐ दिल है मुश्किल - 13.30 करोड़ रु

शानदार - 13.10 करोड़ रु

ब्रह्मास्त्र का दूसरा दिन का बॉक्स ऑफिस भी तूफानी जाने वाला है । क्योंकि दूसरे दिने के लिए भी ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग मजबूत इशारा कर रही है । खबरों की मानें तो, ब्रह्मास्त्र ने अपने पहले दिन की तुलना में सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग सेल में दूसरे दिन 10% की बढ़त हासिल की है । फ़िल्म को मिल रही ग्रोथ को देखकर ट्रेड एक्सपर्ट्स संभावना जता रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र आसानी से वीकेंड में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है ।