बेहद मनोरंजक ट्रेलर और चार्टबस्टर म्यूजिक एल्बम के रिलीज होने के बाद से, क्रू को जनता के बीच बेहद पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला है । दर्शक तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की शानदार तिकड़ी के साथ मजेदार और मनोरंजक जर्नी देखने का इंतजार कर रहे हैं। जबकि फिल्म को रिलीज होने में 3 दिन बाकी हैं ऐसे में फ़िल्म की एडवांस बुकिंग भी ओपन हो गई है ।

Crew Advance Booking: कॉमेडी और एडवेंचर से भरी तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की क्रू की एडवांस बुकिंग को मिला ठीक-ठाक रिस्पॉन्स

क्रू की एडवांस बुकिंग को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स

क्रू के लिए एडवांस बुकिंग हाल ही में शुरू हुई है । फिल्म को अब तक ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है । आज सुबह 11 बजे तक, कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म क्रू ने अपने पहले दिन के लिए भारत की तीन मुख्य मल्टीप्लेक्स चैन्स - पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस - में 18,000 टिकटें बेची हैं। दिन चढ़ने के साथ टिकट की संख्या बढ़ने की उम्मीद है ।

क्रू के साथ ही थिएटर में रिलीज़ होने वाली एक और हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर को लेकर भी लोगों के बीच ज़बरदस्त क्रेज़ है । एडम विंगर्ड द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए कुछ उच्च प्रत्याशा और उत्साह है। आज सुबह 11 बजे तक, फिल्म ने उपरोक्त मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में कल अपने शुरुआती दिन के लिए 57,000 से अधिक टिकटें बेची हैं। इससे यह सुनिश्चित हो जाएगा कि फिल्म कल बड़ी संख्या में रिलीज होगी ।

यह ध्यान देने की जरूरत है कि ये संख्या केवल तीन प्रमुख मल्टीप्लेक्सों में है, और इसमें देश के अन्य मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन थिएटरों में टिकटों की बिक्री शामिल नहीं है।