टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स आपको तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित राजकुमार राव की फिल्म SRI  जिसका नाम बदलकर अब श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने, को हो गया है । श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने इस साल अक्षय तृतीया के शुभ अवसर 10 मई को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है ।

राजकुमार राव की फिल्म SRI अब नए टाइटल, श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने के साथ अनाउंस हुई रिलीज डेट

श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने

आपको बता दें कि पहले इस फिल्म इस न SRI  रखा गया था जो अब बदलकर श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने कर दिया गया है यह फिल्म श्रीकांत बोला की दिल को छु जाने वाली कहानी दर्शकों के समक्ष लाने के लिए पूरी तरह तैयार है । तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर अहम किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि यह फिल्म उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिन्होंने अपनी दृश्यहीनता को अपने सपनों पर हावी नहीं होने दिया और बोलेंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की।

तो अपने नजदीकी थिएटर में अक्षय तृतीया पर दृढ़ संकल्प, मानवीय भावना की विजय से प्रेरित होने के लिए तैयार हो जाइए।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं, टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और चाक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी की फिल्म श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने जिसे  तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया  है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित  यह फिल्म अक्षय तृतीया के अवसर पर यानी कि 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी।