एनिमल में निर्दयी और क्रूर खलनायकअबरार हकके किरदार के बाद, अब बॉबी देओल ख़तरानक विलेन के लिए मेकर्स की फ़र्स्ट च्वाइस बन गए हैं । ट्रेंड को फ़ोलो करते हुए YRF ने भी अपनी स्पाई यूनिवर्स में बॉबी देओल की ख़ूंख़ार विलेन के रूप में वेलकम करने का फ़ैसला किया है । कहा जा रहा है कि, आदित्य चोपड़ा ने अपनी महिला केंद्रित स्पाई थ्रिलर, जिसमें आलिय भट्ट और शरवरी बाघ सुपर एजेंट के किरदार में नज़र आने वाली हैं, के क्रूर विलेन के लिए बॉबी देओल को साइन किया है । पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, मेकर्स ने इस फिल्म के लिए बॉबी देओल के लिए एक विशेष लुक भी डिजाइन किया है ।

YRF की स्पाई यूनिवर्स में क्रूर विलेन के रूप में बॉबी देओल की एंट्री ; सुपर एजेंट बनी आलिया भट्ट से होगा कड़ा मुक़ाबला

आलिया भट्ट की स्पाई थ्रिलर में बॉबी देओल

पोर्टल द्वारा प्रकाशित इस रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, “एनिमल के बाद, बॉबी देओल के लिए यह एक और टेलर्ड निगेटिव रोल है । इस स्पाई थ्रिलर में बॉबी एक भयानक शैतानी ताकत का किरदार निभाएंगे जो आलिया भट्ट और शरवरी से आमना-सामना करने वाले हैं । कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और बॉबी 2024 की दूसरी छमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं ।सूत्र ने कथित तौर पर यह भी बताया कि इस फिल्म के लिए देओल अभिनेता के लिए एक विशेष लुक डिजाइन किया गया है ।

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान की एक था टाइगर (2012) के साथ हुईउसके बाद टाइगर ज़िंदा है (2017), और वॉर (2019), जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अभिनय किया। इसे शाहरुख खानदीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत पठान और फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 के साथ आगे बढ़ाया गया। अबअगला प्रोजेक्ट वॉर 2 होगा जिसमें ऋतिक रोशनएनटीआर जूनियर और कियारा आडवाणी अभिनय करेंगे और अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित करेंगे। इसी के साथ YRF आलिया भट्ट और शारवरी वाघ के साथ स्पाई थ्रिलर की तैयारी भी शुरू हो चुकी है ।