महामारी बनकर कोराना वायरस ने पूरे देश में दहशत फ़ैला रखी है । कोरोना वायरस के हमले से न केवल आम आदमी बल्कि देश-विदेश की बड़ी हस्तियां भी इसकी चपेट में आईं । अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड फ़िल्म प्रोड्यूस करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां शजा मोरानी और जोआ मोरानी कोविड-19 पॉजिटिव पाईं गईं थी । जिसके बाद तीनों को मुंबई के अस्पताल में एडमिट कराया गया । लेकिन शजा मोरानी और जोआ मोरानी का आखिरी टेस्ट नेगेटिव आया जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है ।

फ़िल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियां शजा और जोआ मोरानी ने जीती कोरोना से जंग, COVID-19 के अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर किया बयां

शजा मोरानी और जोआ मोरानी घर लौंटी

कोरोना से जंग जीतकर घर लौटीं जोआ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी पोस्ट की है जिसके बैकग्राउंड में मेडिकल स्टाफ को देखा जा सकता है । इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अपने वॉरियर्स को अलविदा कहने का समय आ गया है । मैं उन्हें हमेशा अपनी प्रार्थनाओं में याद रखूंगी । अलविदा आईसीयू । अब घर जाने का समय है ।”

सोशल मीडिया पर बयां किया अनुभव

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जोआ को मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था । अस्पताल में हुए अपने अनुभव को उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बयां किया । जोआ ने लिखा, “जब से मैं अस्पताल पहुंची हूं, मैं बहुत ही ज्यादा बेहतर महसूस कर रही हूं । मुझे सांस लेने में बहुत तकलीफ थी जो दूसरे दिन अस्पताल पहुंचकर काफी बेहतर हो गई थी । मुझे थोड़ा बुखार था लेकिन ये घर पर रहने से कई गुणा ज्यादा अच्छा था । अस्पताल आना मेरे लिए बहुत अच्छा फैसला साबित हुआ है ।”

फ़िल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियां शजा और जोआ मोरानी ने जीती कोरोना से जंग, COVID-19 के अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर किया बयां

शजा ने डॉक्टर्स और अपने करीबियों का शुक्रिया अदा किया

वहीं कोराना को मात देकर घर लौंटी शजा ने भी अपने इस अनुभव को एक सोशल मीडिया पोस्ट में बयां किया । शजा ने अपनी पोस्ट में डॉक्टर्स और अपने करीबियों का शुक्रिया अदा किया था ।

बता दें कि जोआ 15 मार्च को राजस्थान से मुंबई लौटी थीं । उन्हें सर्दी और कफ की शिकायत थी जो 14 दिनों बाद भी ठीक नहीं हुई थी । वही उनकी बहन भी कुछ समय पहले श्रीलंका से भारत लौटी थीं और उन्हें भी सर्दी और कफ की शिकायत थी । श्रीलंका से भारत लौटने के बाद शजा का टेस्ट किया गया था और वे कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं । शजा के अलावा उनके पूरे परिवार का टेस्ट किया गया था और इस टेस्ट में शजा मोरानी के अलावा उनकी बहन जोआ और पिता करीम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे ।