तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हलचल मचा दी है और इसलिए विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस (Covid-19) को महामारी घोषित कर दिया है । मैन टू मैन कॉन्टैक्ट से फैल रहे वायरस के खतरे के कारण जहां कई स्कूल-कॉलेज कुछ दिनों के लिए बंद किए जा रहे हैं वहीं फ़िल्मों की शूटिंग और प्रमोशन भी कुछ समय के लिए कैंसिल कर दिए गए है । इतना ही नहीं कोरोना वायरस के खौफ़ के कारण बड़ी-बड़ी बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया जा रहा है । और अब दिल्ली सरकार ने आदेश दिया है कि, दिल्ली के सभी सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद रखे जाएं ।

Coronavirus scare: कोरोना को महामारी घोषित करने के बाद दिल्ली सरकार ने 31 मार्च तक थिएटर्स बंद करने का ऐलान किया

कोरोना वायरस के कारण दिल्ली थिएटर रहेंगे बंद

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि, कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली के सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला लिया गया है । इसके अलावा जिन स्कूलों और कॉलेजों के एग्जाम खत्म हो गए हैं, उनको भी 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है ।

बता दें कि, भारत में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के चलते दिल्ली सरकार ने यह कदम उठाया है । वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि देशवासियों से कोरोना वायरस से घबराने की जरूरत नहीं हैं । सरकार इसको लेकर सतर्क है ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: महामारी बने कोरोना वायरस ने पोस्टपोन की सूर्यवंशी की रिलीज, अक्षय कुमार की फ़िल्म को जल्द ही मिलेगी नई रिलीज डेट

बता दें कि कोरोना वायरस के खौफ़ के चलते अक्षय कुमार की सूर्यवंशी जो कि 24, मार्च को रिलीज होनी है, रणवीर सिंह की 83, जो कि 10 अप्रैल को रिलीज हो्नी है अपनी रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकती है ।