महामारी घोषित हुए कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी की रिलीज पर खतरे के बादल मंडरा रहे थे । कयास लगाए जा रहे थे कि कोरोना वायरस के खौफ़ के कारण फ़िल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है । और अब अक्षय कुमार ने खुद ऑफ़िशियली अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने का ऐलान कर दिया है । बता दें कि अक्षय कुमार के लीड रोल वाली सूर्यवंशी 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, जो कि अब इस दिन रिलीज नहीं होगी ।

BREAKING: कोरोना वायरस के कारण सूर्यवंशी की रिलीज डेट आगे बढ़ी, अक्षय कुमार ने कहा, 'दर्शकों की हेल्‍थ और सेफ्टी है जरूरी'

अक्षय कुमार ने बताया सूर्यवंशी हुई पोस्टपोन

अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट पोस्टपोन करने का ऐलान करते हुए लिखा, ''सूर्यवंशी एक ऐसा अनुभव है जिसे हमने एक साल के डेडिकेशन और हार्ड वर्क के बाद आपके लिए तैयार किया । ट्रेलर को जो रिस्‍पॉन्‍स मिला, वह इलेक्‍ट्रिफाइंग था और उससे साफ था कि फिल्‍म पूरी तरह से ऑडियंस के लिए है ।

हम भी आपकी तरह फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड थे लेकिन COVID-19 (कोरोना वायरस) के कारण हमने निर्णय लिया है कि आपकी फिल्‍म सूर्यवंशी की रिलीज को पोस्‍टपोन कर दिया जाए । हमारे लिए हमारे प्‍यारे दर्शकों की हेल्‍थ और सेफ्टी जरूरी है । यही वजह है कि जब सही समय आएगा, फिल्‍म वापस आएगी । सुरक्षा पहले है, तब तक के लिए एक्‍साइटमेंट को जिंदा रखिए । अपना ख्‍याल रखिए और स्‍वस्‍थ रहिए ।'

View this post on Instagram

Because our safety always, always comes first. Stay safe and take care of yourself ??

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते दिल्ली, जम्मू कश्मीर और केरल में सिनेमाघरों में पाबंदी लगा दी गई है ताकि कोरोना वायरस ना फैल सकें ।