जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी और काजल अग्रवाल अभिनीत मुंबई सागा अपनी रिलीज के लिए तैयार है । निर्माता भूषण कुमार और कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), अनुराधा गुप्ता (व्हाइट फेदर फिल्म्स) और संगीता अहीर, और लेखक, निर्माता, निर्देशक संजय गुप्ता की मुंबई सागा 19 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले इसकी जानकारी दी थी । फ़िल्म की रिलीज डेट के अलावा मेकर्स ने इसकी टीजर रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है जो 24 फरवरी यानि कल है । यानि कल फ़ैंस को मुंबई सागा की पहली झलक देखने को मिलेगी । इसी के साथ फ़िल्म के नए पोस्टर को भी शेयर किया गया है जिसमें जॉन अब्राहम एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं ।

CONFIRMED! जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की गैंगस्टर थ्रिलर मुंबई सागा 19 मार्च को थिएटर में होगी रिलीज

जॉन अब्राहम की मुंबई सागा का टीजर कल होगा रिलीज

शेयर किए पोस्टर में जॉन का बैक लुक दिखाया गया है । पोस्टर में वह पीठ दिखाते हुए हाथों में गन थामे नजर आ रहे हैं । संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनी मुंबई सागा में जॉन एक डॉन की भूमिका में जबकि इमरान हाशमी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे । फ़ैंस इस फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और फ़ाइनली आज मेकर्स ने ट्वीट कर फ़िल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है ।

मुंबई सागा सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है जो 80 और 90 के दशक में बेस्ड है । इस फ़िल्म में बंबई के मुंबई बनने के दौर की पूरी कहानी दिखाई जाएगी । जॉन और इमरान हाशमी के अलावा फ़िल्म में महेश मांजरेकर, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और अमोल गुप्ते भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे ।

जॉन और संजय गुप्ता की साथ में यह तीसरी फिल्म है । इससे पहले यह जोड़ी फिल्म जिंदा और शूटआउट एट वडाला में काम कर चुकी है ।