कॉमेडियन कपिल शर्मा जब कल एयरपोर्ट से व्हीलचेयर पर निकले तो हर कोई चिंताग्रस्त हो गया कि आखिर कपिल को क्या हो गया है। कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर देख पैपराजी का पूरा अंटेशन उन पर चला गया और उन्होंने उनकी तस्वीरें निकालना शुरू कर दिया । जैसे ही तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं देखते ही देखते ये खबर भी तेजी से फ़ैल गई ।

EXCLUSIVE: तो इसलिए कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर आना पड़ा, खुद बताई वजह

कपिल शर्मा ने बताई वजह

कपिल का एयरपोर्ट से व्हीलचेयर पर निकलना तो खबर बना ही लेकिन उससे भी ज्यादा न्यूज इस बात की बनी कि कपिल वहां मौजूद फोटोग्राफर्स पर भड़क गए । लेकिन कपिल का नाराज होना जायज था क्योंकि उन्होंने उन फ़ोटोग्राफ़र्स से सिर्फ़ अपनी प्राइवेसी को बरकरार रखने की उम्मीद की थी । लेकिन जब फ़ोटोग्राफ़र्स नहीं रुके तो कपि्ल ने अपना नियंत्रण खो दिया और उन्हें अपशब्द कह दिए ।

ये सब खबर फ़ैलने के बाद जब मैंने कपिल से संपर्क किया और उनका हाल जानना चाहा तो उन्होंने मुझे बताया, “हैलो सर, मैं ठीक हूं, बस जिम में थोड़ा बैक इंजरी (पीठ में चोट) हो गई, जो कि कुछ दिन में ठीक भी हो जाएगी, आपने चिंता जताई इसके लिए शुक्रिया ।”

तो अब ये साफ़ हो गया कि बैक इंजरी की वजह से कपिल व्हीलचेयर पर नजर आए थे ।

मैं जिस कपिल को जानता हूं वह हमेशा ही काफ़ी विन्रम, सम्मान देने वाले और ईमानदार रहे हैं । लेकिन अगर आप उन्हें उकसाते हैं तो फ़िर यदि उस पर उनका रिएक्शन आता है तो उसमें आसामान्य क्या है ? सेलिब्रिटीज के साथ अक्सर ऐसा कई बार होता है जब उन्हें उनकी प्राइवेसी की जरूरत हो लेकिन कोई उनकी प्राइवेसी में दखल दे, खासकर जब कोई अस्वस्थ्य हो । मुझे याद है मिस्टर अमिताभ बच्चन ने मुझे बताया था जब उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था तो फोटोग्राफर्स ने कैसे उनका रास्ता ब्लॉक कर दिया था ।