अक्षय कुमार की एक्शन कॉमेडी फ़िल्म बच्चन पांडे की शूटिंग नए साल के शुरू होने के साथ ही शुरू हो गई थी । इन दिनों जैसलमेर में बच्चन पांडे की शूटिंग चल रही है । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सैनॉन नजर आएंगी वहीं अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी का भी फ़िल्म में अहम रोल रहेगा । और अब बॉलीवुड हंगामा को बच्चन पांडे में जैकलीन फर्नांडीज के रोल के बारें में भी एक्सक्लूसिवली पता चला है । जैकलीन फर्नांडीज अक्षय कुमार के अतीत का प्यार होंगी ।

SCOOP: बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के अतीत का प्यार होंगी जैकलीन फर्नांडीज, ऐसा होगा किरदार

बच्चन पांडे में जैकलीन फर्नांडीज का ऐसा होगा रोल

इस बारें में करीबी सूत्र ने हमें बताया, “जैकलीन बच्चन पांडे में फ्लैशबैक दृश्यों में नजर आएंगी और अक्षय के यंग एज के दिनों की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंग़ी । जहां वर्तमान में अक्षय एक दाढ़ी वाले गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे और इस दौरान उनकी लव इंटरेस्ट कृति सैनॉन होंगी वहीं यंग एज में मूंछों वाले लुक में अक्षय के साथ जैकलीन रोमांस करती हुईं नजर आएंग़ी ।”

हमने तो यह भी सुना है कि जैकलीन अपने हिस्से की शूटिंग 7 से 10 दिनों में पूरी कर लेंगी वहीं मेकर्स भी 1 मार्च तक बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म करने के लिए तैयार हैं । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, “जैकलीन और अक्षय के कुछ रोमांटिक सीन जैलसमेर में फ़िल्माए जाएंगे । वहीं कुछ इमोशन सीन्स भी शूट किए जाएंगे । बच्चन पांडे की शूटिंग 28 फ़रवरी या 1 मार्च तक खत्म हो जाएगी । इसके बाद मुंबई में फ़िल्म के पैचवर्क पर काम किया जाएगा ।”

फ़रहाद सामजी द्दारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस बच्चन पांडे अगले साल गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । जहां कृति और अरशद ने अपने-अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है जैसलमेर शेड्यूल की वहीं अक्षय और जैकी के कुछ सीन इस महीने के अंत तक पूरे कर लिए जाएंगे ।

यह फ़िल्म एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है । इसमें अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे वहीं कृति एक महत्वाकांक्षी निर्देशक के रूप में नजर आएंगी और अरशद वारसी अक्षय के दोस्त की भूमिका निभाएंगे ।