ॠतिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । इन दिनों सुपर 30 अपनी रिलीज डेट को लेकर ज्यादा चर्चा में बनी हुई है । पहले इस फ़िल्म की रिलीज डेट 26 जुलाई तय की गई थी लेकिन फ़िर इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया । यदि ॠतिक रोशन की सुपर 30, 26 जुलाई को रिलीज होती तो उसे कंगना रनौत और राजकुमार राव की फ़िल्म मेंटल है क्या से बॉक्सऑफ़िस मुकाबला करना हो्ता । और इसी टकराव से बचने के लिए ॠतिक रोशन और मेकर्स ने सुपर 30 की रिलीज डेट में बदलाव किया । इस बारें में लेटेस्ट अपडेट ये है कि, सुपर 30 को अब अपनी नई रिलीज डेट मिल गई है ।

CONFIRMED! ॠतिक रोशन की सुपर 30 अब 12 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

ॠतिक रोशन की सुपर 30 को जबरिया जोड़ी से करना होगा मुकाबला

बेहद विश्वस्त सूत्रों से हमें पता चला है कि, सुपर 30 के मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज डेट 12 जुलाई फ़ाइनलाइज की है । नई रिलीज डेट के अनुसार, सुपर 30 कंगना रनौत की मेंटल है क्या से पूरे दो हफ़्ते पहले रिलीज होगी । लेकिन ॠतिक की सुपर 30 को परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्म जबरिया जोड़ी के साथ मुकाबला करना होगा ।

मेंटल है क्या के मेकर्स द्दारा अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट जो कि 26 जुलाई है, की घोषणा करने के बाद, ॠतिक किसी भी पचड़े में फ़ंसना नहीं चाहते थे और किसी भी टकराव में फ़ंसने से बचने के लिए वह अपनी फ़िल्म सुपर 30 की रिलीज डेट में भारी बदलाव करने के लिए लालियत थे । और अब सुपर 30 को नई रिलीज डेट मिल गई है । और बॉक्सऑफ़िस पर इस फ़िल्म को सिर्फ़ जबरिया जोड़ी से ही मुकाबला करना होगा । अब क्योंकि जबरिया जोड़ी और सुपर 30 दोनों ही अलग-अलग शैली की फ़िल्में है इसलिए दोनों के दर्शक भी अलग-अलग है इसलिए बॉक्सऑफ़िस पर इस टकराव का कोई खास असर देखने को नहीं मिलेगा ।'' सूत्र ने बताया ।

यह भी पढ़ें : खुला राज, ॠतिक रोशन ने सुपर 30 की शूटिंग के दौरान इसलिए अपने पास रखा ये ‘गमछा’

सुपर 30 की बात करें तो, यह फ़िल्म गणित के जादूगर आनंद कुमार की बायोपिक फ़िल्म है । इस फ़िल्म में ऋतिक पटना बेस्ड शिक्षक आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो 30 आर्थिक रूप से पिछड़े होनहार बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है । इस फ़िल्म में सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ सुपर 30 में ऋतिक मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे ।