ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पूरे आठ साल बाद एक बार फ़िर बड़े पर्दे पर एक जोड़ी के रूप में नजर आने वाले है । पिछली बार ये जोड़ी मणिरत्नम की फ़िल्म रावण में नजर आई थी । फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपनी आगामी फ़िल्म गुलाब जामुन के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को साइन किया है । इस जोड़ी को फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने इसके लिए हामी भर दी ।

CONFIRMED! ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन 8 साल बाद इस फ़िल्म में आएंगे नजर

 

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन गुलाब जामुन में आएंगे नजर

इस बारें में बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि, वह इस बात से बेहद खुश हैं कि अभिषेक उनके साथ हैं और इस फ़िल्म के लिए अभिषेक बैक-टू-बैक अनुराग कश्यप के साथ काम करेंगे । बता दें कि अभिषेक ने हाल ही में अनुराग कश्यप की फ़िल्म मनमर्ज़ियां की शूटिंग खत्म की है । ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि उन्हें इस फिल्म के बारे डेढ़ साल पहले अप्रोच किया गया था पर उस समय किसी काम के चलते वह इस पर विचार नहीं कर पाए थे । लेकिन अब तय है कि गुलाब जामुन में ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी नजर आएगी ।

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि, फ़िल्म के कंटेंट की वजह से उन्होंने इस फ़िल्म को साइन किया । उन्होंने आगे कहा कि, यदि रियल कपल किसी फ़िल्म में साथ आ जाते हैं तो फ़िल्म और भी ज्यादा दिलचस्प हो जाती है । ऐश ने बताया कि वह अलग-अलग प्रोजेक्ट की तलाश कर रहे थे लेकिन इस फ़िल्म की कहानी उन्हें काफ़ी रोमांचक लगी, इसलिए दोनों ने एक जोड़े के रूप में इसे करने के लिए हामी भर दी । और अब इस जोड़ी के फ़ैंस इस फ़िल्म के बारें में और भी ज्यादा जानने के लिए उत्सुक है । निश्चितरूप से इस फ़िल्म में अभिषे-ऐश्वर्या कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : 'फ़िल्में नहीं कर रहे लेकिन पैसा कहां से आता है', अभिषेक बच्चन ने खोला इसका राज़

ऐश्वर्या जल्द ही आगामी फ़िल्म फ़न्ने खान में एक पॉप म्यूजिक की सेंसेशन बेबी सिंह के किरदार में नजर आएंगी । जबकि अभिषेक ने हाल ही में अपनी आगामी मनमर्ज़ियां की शूटिंग खत्म की है ।