महामारी बनकर आए कोरोना वायरस से पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है । कोरोना संकट में बॉलीवुड सितारें जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं । कोरोना संकटकाल में रोहित शेट्टी किसी न किसी प्रकार से मदद के लिए आगे आ रहे हैं । अभी कुछ दिन पहले रोहित शेट्टी ने ड्यूटी पर तैनात मुंबई पुलिस के लिए शहर के 8 होटलों में आराम और भोजन का बंदोबस्त किया था ताकि उन्हें कोई परेशानी न हो और अब एक बार फ़िर रोहित ने मुंबई पुलिस के लिए अपनी दर‍ियादिली दिखाई है । रोहित ने मुंबई में पुलिस के लिए 11 होटल्स उपलब्ध कराये हैं ।

रोहित शेट्टी ने कोरोना संकटकाल में मुंबई पुलिस के लिए उपलब्ध कराए 11 होटल, मुंबई पुलिस ने कहा ‘थैंक्यू’

 

रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस की ओर फ़िर से मदद के हाथ बढ़ाए

रोहित की दरियादिली की जानकारी मुंबई के सीपी ( कमिशनर ओफ़ पुलिस) श्री परम बीर सिंह ने ट्वीट करके दी । उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हम #RohitShetty को धन्यवाद देते हैं, जो #COVID19 महामारी की शुरुआत से ही खाकी में काम करने वाले पुरुषों और महिलाओं के लिए निरंतर समर्थन का स्रोत रहे हैं । मिस्टर शेट्टी ने मुंबई में हमारे ऑन ड्यूटी कर्मियों के लिए असीमित अधिभोग के साथ 11 होटलों की सुविधा दी #TakingOnCorona”

इससे पहले भी मुंबई पुलिस ने रोहित की दरियादिली की सराहना की थी । मुंबई पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा था की, “रोहित शेट्टी ने शहर के आठ होटल हमारे ऑन-ड्यूटी कोरोना वॉरियर्स के लिए दिए हैं । जिसमें हम आराम कर सकते हैं, नहा सकते हें, हमारे नाश्ते और डिनर का इंतजाम भी किया गया है । हम उनकी इस दयालुता के लिए और हमारी मदद के लिए उन्हें धन्यवाद कहते हैं ।”

यह भी पढ़ें : कोरोना लॉकडाउन में फ़ोटोग्राफ़र्स को न हो जाए पैसे की कमी इसलिए रोहित शेट्टी ने उनके अकाउंट में ट्रासंफ़र किए पैसे

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रोहित ने कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए हों । इससे पहले भी उन्होंने फ़िल्म फ़ेडरेशन से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक मदद दी और बॉलीवुड फ़ोटोग्राफ़र्स को उनके अकाउंट में डायरेक्ट पैसा ट्रांसफ़र किया था ।