ग्लोबल स्पाई थ्रिलर सीरीज सिटाडेल के फिनाले एपीसोड के स्ट्रीम होने के तुरंत बाद प्राइम वीडियो ने सिटाडेल के फैन्स को एक धमाकेदार सरप्राइज दिया है । इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने आज सिटाडेल स्पाईवर्स के अगले चैप्टर के टाइटल अनाउंटमेंट के साथ सीरीज के फर्स्ट लुक की झलक भी फैन्स को दे दी है। इस अपकमिंग सीरीज के नेक्स्ट पार्ट का नाम सिटाडेल डायना है और इसमें माटिल्डा डी एंजेलिस लीड किरदार में नजर आएंगी ।

सिटाडेल स्पाईवर्स के अगले चैप्टर सिटाडेल: डायना में माटिल्डा डी एंजेलिस को मिला लीड रोल ; सिटाडेल के फिनाले एपीसोड के साथ रिलीज़ किया ऑफिशियल फर्स्ट लुक

माटिल्डा डी एंजेलिस स्टारर सिटाडेल: डायना का ऑफिशियल फर्स्ट लुक

बता दें, सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा जोनस और रिचर्ड मैडेन की जोड़ी लीड रोल में नजर आई हैं। इस स्पाईवर्स सीरीज के आखिरी एपीसोड ने आज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू की है। इस सीरीज का फिनाले एपीसोड ट्विस्ट और धमाकेदार सरप्राइजेज से भरा हुआ है। फिनाले एपिसोड के बाद सिटाडेल: डायना के पोस्ट-क्रेडिट टीजर ने अगले चैप्टर के साथ सिटाडेल स्पाईवर्स के विस्तार के रूप में आने वाले समय की एक झलक पेश की है।

सिटाडेल: डायना को इस साल की शुरुआत में प्रोडक्शन रैपिंग के साथ स्थानीय रूप से इटली में बनाया, निर्मित और फिल्माया गया था। सीरीज कैटेलिया (ZeroZeroZero) से आती है - आईटीवी स्टूडियोज का हिस्सा है - और रिकार्डो टोज़ी, मार्को चिमेंज़, और जियोवानी स्टैबिलिनी के साथ शोरनर और कार्यकारी निर्माता जीना गार्डिनी भी कार्यकारी निर्माता और इमानुएल सवोइनी सह-कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। एजीबीओ के एंथोनी रूसो, जोई रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओस्टोट, स्कॉट नेम्स और डेविड वील (हंटर्ससिटाडेल : डायना के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं और ग्लोबल सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर बनने वाली सभी सीरीज के भी। मिडनाईट रेडियो एक्जीक्यूटिव सिटाडेल: डायना और ग्लोबल सिटाडल यूनिवर्स के भीतर सभी सीरीज का निर्माण करता है।

सिटाडेल: डायना का निर्देशन अर्नाल्डो कैटिनारी द्वारा किया गया हैं और एलेसेंड्रो फैब्री द्वारा विकसित किया गया है, जो प्रमुख लेखक भी हैं, और इलारिया बर्नार्डिनी, लॉरा कोलेला, गियानलुका बर्नार्डिनी और गियोर्डाना मारी के साथ सीरीज लिखी है। इस सीरीज में माटिल्डा डी एंजेलिस के साथ लोरेंजो सर्वैसियो, मॉरीज़ियो लोम्बार्डी, जूलिया पियाटन, थेक्ला रुटेन, डेनियल पाओलोनी, बर्नहार्ड शुट्ज़ और फ़िलिपो निग्रो शामिल हैं।

सिटाडेल के पहले सीज़न के सभी एपिसोड अब स्ट्रीम हो रहे हैं। तो बिंज वॉच करने के लिए तैयार हो जाइए और वहीं सिटाडेल: डायना 2024 में दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।