केजीएफ चैप्टर 2 और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने वाले देश के प्रशंसित प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने अपनी अपकमिंग पहली तमिल फिल्म रघुथाथा की शूटिंग पूरी कर ली है । इस फिल्म में बेहद टैलेंटेड नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर कीर्ति सुरेश लीड रोल में है । बता दें, कीर्ति सुरेश को मलयालम, तमिल और तेलुगु में अपने शानदार एक्टिंग स्क्लिस औऱ कमाल के बॉडी वर्क के लिए जाना जाता हैं। अब 'रघुथाथा' के साथ उन्होंने एक बार भी अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी हैं जो यकीनन दर्शकों को हैरान कर देगी । रघुथाथा अपने लोगों और जमीन की पहचान बचाने के लिए एक युवा महिला की यात्रा की एक एम्पावरिंग कहानी है।

कीर्ति सुरेश स्टारर महिला केंद्रित फ़िल्म रघुथाथा की शूटिंग पूरी हुई ; केजीएफ और कांतारा के मेकर्स होम्बले फिल्म्स की पहली तमिल फ़िल्म

तमिल फिल्म रघुथाथा की शूटिंग पूरी

इस फिल्म की शूटिंग के पूरा होते ही होम्बले फिल्म्स ने एक प्रतिभाशाली क्रू के क्रिएटिव एफर्ट्स को एक साथ लाते हुए फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है। इस फिल्म में अनुभवी अभिनेता एम एस भास्कर, देवदर्शिनी, रवींद्र विजय, आनंदसामी और राजेश बालकृष्णन सहित कई कलाकारों की टुकड़ी हैं, जिन्होंने अपनी अलग अलग भूमिकाओं में प्रभावशाली काम किया है।

वहीं इस प्रोजेक्ट को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर ने कहा, “रघुथाथा एक साहसी महिला की कहानी है जो महिलाओं के अधिकारों के लिए बिना डरे लड़ती है । यह एक युवा लड़की के सामने आने वाली चुनौतियों और अपना रास्ता खुद बनाने के उसके अटूट दृढ़ संकल्प को दर्शाती है । हमारा मानना है कि यह फिल्म दर्शकों को सामाजिक नियमों पर सवाल उठाने के लिए प्रेरणा देगी और पॉजिटिव बदलाव की शुरुआत करने में मदद करेगी ।

होम्बले फिल्म्स ने असाधारण सिनेमाई अनुभव देने के लिए एक प्रतिष्ठा स्थापित की है, जो केजीएफ चैप्टर 2 और कांतारा के साथ उनकी हालिया सफलताओं से साफ होती है । रघुथाथा के साथ भी वे सीमाओं को आगे बढ़ाने और प्रेरक कहानी की पेशकश करते हैं जो दर्शकों के साथ गहराई से कनेक्ट करता है।

इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का निर्देशन फैमिली मैन के अवॉर्ड विनिंग राइटर सुमन कुमार ने किया हैं । रघुथाथा की प्रोडक्शन टीम में कुछ और काबिल लोग शामिल हैं जिन्होंने एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव बनाने के लिए अपनी खासियत का योगदान दिया है । रामचरणतेज लबानी प्रोडक्शन (आर्ट) डिज़ाइनर के रूप में काम करते हैं । वहीं म्यूजिक डायरेक्टर सीन रोल्डन, जिन्हें 'जय भीम' में उनके काम के लिए जाना जाता हैं, ने फिल्म के स्कोर की रचना की हैं और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर पूर्णिमा ने किरदारों के विशिष्ट रूप को तैयार किया है । आनंद ने साउंड डिज़ाइनर के रूप में अपने कौशल का परिचय दिया है, जबकि यामिनी वाई ने सिनेमैटोग्राफर के रूप में फिल्म के विजुअल्स को कुशलता से कैप्चर किया है । टी एस सुरेश ने फिल्म एडिटिंग का जिम्मा संभाला है ।

रघुथाथा 2023 की तीसरी तिमाही में रिलीज के लिए तैयार है। होम्बले फिल्म्स के पास अगले 2 सालों के लिए बहुत बड़ी लाइन अप है। जिसमें प्रभास स्टारर सालार सितंबर 2023 में रिलीज होगी, तो जून 2023 में फहद फासिल की धूमम आएगी। इसके अलावा होम्बले की 2 और रीजनल फिल्में भी इसी साल रिलीज होगी। कांतारा और केजीएफ चैप्टर 2 की भारी सफलता के बाद से वे एक रोल पर हैं। होम्बले फिल्म्स ने हमेशा इनोवेशन को अपनाया है और लगातार अपने प्रशंसकों को शानदार सिनेमाई अनुभव देने की कोशिश करता है। रघुथाथा में एक अनूठी कहानी के साथ वे एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर क्रांती लाने के लिए तैयार है ।