चेन्नई में इन दिनों चक्रवात मिचौंग ने तबाही मचाई हुई है । शहर में भीषण तूफान के कारण मूसलाधार बारिश हो रही है । इस भीषण तूफान ने सभी लोगों के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है । आम आदमी से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इस प्राकृतिक आपदा के बीच फंस गए हैं । लगातार होती मूसलाधार बारिश के कारण शहर में हर जगह पानी भर गया है और इसमें साउथ अभिनेता विष्णु विशाल भी फंस गए थे । हालांकि, अब करापक्कम में फंसे अभिनेता विष्णु विशाल ने खुलासा किया कि उन्हें अग्निशमन और बचाव विभाग ने बचा लिया है । दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें अभिनेता आमिर खान को भी देखा जा सकता है ।

चेन्नई में आई बाढ़ में फँसे आमिर खान और साउथ एक्टर विष्णु विशाल को बचाव दल ने बचाया ; वायरल हुई तस्वीरें

आमिर खान तूफ़ान में फँसे

विष्णु विशाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुलासा किया है कि उन्हें चक्रवात मिचौंग के कारण चेन्नई में आई बाढ़ से बचाया गया है । उन्होंने दो तस्वीरें शेयर कीं, जहां यात्रियों को बचाने के लिए नाव तैनात की गई थीं । तस्वीरों में आमिर खान भी नजर आ रहे हैं ।

विष्णु विशाल की पत्नी बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को भी देखा जा सकता है । तस्वीरों को शेयर करते हुए विशाल ने लिखा, “फंसे हुए हमारे जैसे लोगों की मदद करने के लिए फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट को धन्यवाद । करापक्कम में बचाव अभियान शुरू हो गया है । 3 नावें पहले से ही काम कर रही हैं । ऐसे कठिन समय में तमिलनाडु सरकार द्वारा शानदार काम । सभी प्रशासनिक लोग जो लगातार काम कर रहे हैं, उनको धन्यवाद ।

खबरों की मानें तो आमिर खान अपनी मां के साथ चेन्नई क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं ।