साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' को लेकर फैन्स का उत्साह लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिसे डबल करते हुए अब फिल्म से अनिल कपूर के लुक से भी पर्दा उठा दिया गया है। फिल्म में एक्टर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रूप में दिखाई देंगे, जो अपने कॉल साइन 'रॉकी' के नाम से मशहूर हैं । फाइटर में कमांडिंग ऑफिसर के रूप में अनिल कपूर का किरदार गहराई और गंभीरता का एक मास्टरक्लास है, जो एक ऐसे किरदार में जीवन भर देता है जो ईमानदारी, ताकत, समर्पण और कमिटमेंट का मेल है। रॉकी में उनका बदलाव नेतृत्व के सार को बढ़ाता है, एक फाइटर की भावना को पूरी तरह से दर्शाता है, और दर्शकों को एक मनोरंजक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर से ग्रुप कैप्टन ‘राकेश जय सिंह’ के रूप में अनिल कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन

फाइटर से अनिल कपूर का फ़र्स्ट लुक

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत फाइटर एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है।

यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा । तो फाइटर की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024, भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें।